comScore

फैंस ने रखी 'दिल चाहता है' के सीक्वल की मांग, ये आया फरहान का जवाब

फैंस ने रखी 'दिल चाहता है' के सीक्वल की मांग, ये आया फरहान का जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। यूं तो बॉलीवुड में दोस्तों के लिए कई फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन जब भी ऐसी किसी फिल्म के बारे में बात होती है तो 'दिल चाहता है' का नाम सबसे पहले आता है। हालही में इस फिल्म ने अपने 18 साल पूरे कर लिए है। इस मौके पर फिल्म के प्रशंसकों ने इसके सीक्वल की मांग कर डाली। इतना ही नहीं #WeWantDCH2 भी काफी वायरल हुआ और ट्रेंड में रहा। 

हालही में फरहान अख्तर से एक इंटरव्यू में इस बारे में पूछा गया। उनसे पूछ गया कि क्या वे ​फिल्म का सीक्वल बनाएगें। इस पर फरहान ने कहा कि मैं फिलहाल फिल्म को आगे ले जाने के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मुझे ऐसा लगता है कि किसी भी फिल्म को बनाने का एक मूड, एक एनर्जी लेवल और समय होता है। ऐसा तब हुआ था जब मैं उस फेज में था।

बता दें यह फिल्म जब रिलीज हुई थी तो इसकी कहानी और गानों का खूब पसंद किया था। फिल्म के गाने के ​लिए उदित नारायण को बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। फिल्म में आमिर, फरहान और अक्षय खन्ना के अलावा एक्ट्रेस प्रीति जिंटा लीड रोल में थी। डिंपल कपाड़िया और सोनाली कुलकर्णी भी महत्वपूर्ण भूमिका में थी। इस फिल्म को जितना पसंद किया, उतना किसी और फिल्म को पसंद नहीं किया गया। इसके अलावा फिर कोई फिल्म हैं तो वह है जोया अख्तर के निर्देशन में बनीं 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा।'

कमेंट करें
yaSM9