पंकज त्रिपाठी के स्ट्रगल के दिनों के यह किस्से जानकर आ जाएंगी आपको हंसी

Actor Pankaj Tripathi Shared His Secret Which Related To Wife
पंकज त्रिपाठी के स्ट्रगल के दिनों के यह किस्से जानकर आ जाएंगी आपको हंसी
पंकज त्रिपाठी के स्ट्रगल के दिनों के यह किस्से जानकर आ जाएंगी आपको हंसी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर पंकज त्रिपाठी ने हालही में कपिल शर्मा के शो पर शिरकत की थी। उनके साथ डॉक्टर कुमार विश्वास और मनोज वाजपेयी भी शो पर आए थे। इस दौरान सभी ने बहुत मस्ती की। एक्टर्स ने खुद से जुड़े हुए कई किस्से दर्शकों से साझा किए। मिर्जापुर और सेक्रेड गेम्स जैसे प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके पंकज त्रिपाठी ने भी शो पर अपने हॉस्टल का मजेदार किस्सा सुनाया, जिसे सुनकर सभी को बहुत हंसी आ गई। 

पंकज से पूछा गया कि क्या वे अपनी पत्नी के साथ बॉयज हॉस्टल में रहते थे और क्या उनकी पत्नी अपना लुक बदलकर मूंछे लगाकर रखती थीं? पंकज ने हंसते हुए इस बात का जवाब दिया और बताया कि "मेरी पत्नी ने कभी मूंछे नहीं लगाई। दरअसल प्रॉब्लम ये थी कि लड़कों के हॉस्टल में लड़कियों को आने की परमिशन नहीं थी, लेकिन मैंने एनएसडी पास करने से पहले ही शादी कर ली थी और मेरी पत्नी गुपचुप तरीके से मेरे साथ रहती थीं। आमतौर पर लड़के हॉस्टल में काफी आरामतलब होते हैं और बेहद कम कपड़े पहनते हैं लेकिन मेरी पत्नी के साथ होने की वजह से वे काफी सभ्य तरीके से रहते थे और उनका व्यवहार भी अच्छा हो गया। हालांकि कुछ समय बाद ये बात वॉर्डन को पता चल गई थी।"

शो पर पंकज ने बताया कि वे जेल भी जा चुके हैं। वह भी एक या दो दिन के लिए नहीं पूरे एक हफ्ते के लिए। उन्होंने बताया कि "मुझे सिर्फ जेल ही नहीं हुई, मेरी पिटाई भी हुई है, दरअसल पढ़ाई के दिनों में मैं पॉलिटिक्स में काफी एक्टिव था और आंदोलनों के चलते मुझे जेल जाना पड़ा था।"

Created On :   22 Sep 2019 2:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story