comScore

शरद केलकर के लिए मजेदार है विलेन का किरदार निभाना, एक्टर के तौर पर करना चाहते हैं ये काम

शरद केलकर के लिए मजेदार है विलेन का किरदार निभाना, एक्टर के तौर पर करना चाहते हैं ये काम

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेता शरद केलकर एक विलेन के रूप में टाइपकास्ट होने की परवाह नहीं करते हैं और वह नकारात्मक किरदार निभाने को मजेदार मानते हैं। एक बेहतरीन डबिंग आर्टिस्ट शरद बाहुबली सीरीज की फिल्मों में मुख्य किरदार के लिए डबिंग कर चुके हैं। उन्होंने 2012 में फिल्म 1920: द इविल रिटर्न्‍स से बॉलीवुड में आगाज किया और फिल्म में वह बुरी आत्मा के किरदार में नजर आए थे।

वह भूमि और हाउसफुल 4 में ग्रे कैरेक्टर निभा चुके हैं। शरद ने बताया कि मैं विलेन के रूप में टाइपकास्ट होने को लेकर चिंतित नहीं हूं क्योंकि यह दूसरी ऐसी चीज है, जिसे इंडस्ट्री को जरूरत है। जब तक कोई विलेन नहीं होगा तब तक हीरो नहीं हो सकता, तो मैं इस स्पेस में खुश हूं।

अभिनेता ने कहा कि वह बतौर कलाकार खुद को और निखारना व उभारना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं और उभरना चाहता हूं इसलिए मैं अलग-अलग तरह के किरदार करना चाहता हूं और शुक्र है कि मुझे ऐसे किरदार मिल रहे हैं... मैं बहुत असुरक्षित नहीं महसूस करता हूं। मैं विलेन का किरदार निभाकर ऊबा नहीं हूं लेकिन हां, बीच-बीच में मुझे थोड़ बदलाव की जरूरत होती है। मैं विभिन्न किरदार वाले प्रोजेक्ट करता हूं, लेकिन विलेन का किरदार निभाना मजेदार होता है। उन्होंने कहा कि वह अलग-अलग प्रकार के किरदार निभाने की कोशिश कर रहे हैं और आशा करते हैं कि दर्शक उन्हें इन किरदारों में पसंद करेंगे।

कमेंट करें
tscSA