comScore

एक्ट्रेस सामंथा ने शेयर की अपनी हनीमून फोटोज, गाउन के बैक पर लिखा था ये नाम

September 25th, 2018 19:48 IST
एक्ट्रेस सामंथा ने शेयर की अपनी हनीमून फोटोज, गाउन के बैक पर लिखा था ये नाम

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की हाल ही में एक्ट्रेस सामंथा से शादी हुई है। नागा चैतन्य इन दिनों अपना हनीमून एंज्वॉय कर रहे हैं। हनीमून ट्रिप से ही सामांथा ने कुछ फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें उनका फेस तो नहीं दिख रहा लेकिन उनके गाउन के बैक पर मिसेज अक्किनेनी लिखा हैं। 

बता दें कि 6 अक्टूबर को नागा चैतन्य और सामंथा ने पहले हिन्दू और बाद में क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की। समांथा एक क्रिश्चियन फैमिली से हैं। सामंथा और नागा की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर भी काफी शेयर की गई थीं। अक्टूबर के आखिर में नागा की मां ने एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था, जिसके बाद अब नागार्जुन हैदराबाद में एक और रिसेप्शन देंगे। नागार्जुन और उनकी पत्नी अलग-अलग रहते हैं।

बेटे की शादी में नागार्जुन को बिना मूछों वाले लुक में देखा गया। हालांकि इससे पहले कभी नागार्जुन को बिना मूछों के नहीं देखा गया था। बेटे की शादी में उन्होंने जमकर डांस भी किया। दोनों शादी जमकर चर्चा में रही। शादी में करोड़ों रुपए भी खर्च हुए हैं।

नागा और सामंथा की पहली मुलाकात 2009 में फिल्म 'ये माया चेसाव' के सेट पर हुई थी। यह दोनों की पहली फिल्म थी, दोनों ने इस फिल्म के दौरान कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला ले लिया। बताया जा रहा है कि अपने हनीमून से लौटने के बाद समांथा, शिवकार्तिकेयन की आने वाली फिल्‍म के लिए शूटिंग में बिजी हो जाएंगी। 

Loading...
कमेंट करें
krojG
Loading...
loading...