comScore
Dainik Bhaskar Hindi

9 महीने के बेटे को देखकर क्यों रोने लगे डैड, देखें वीडियो

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 21st, 2017 12:47 IST

2.1k
0
0
9 महीने के बेटे को देखकर क्यों रोने लगे डैड, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, भोपाल। पिता और बेटे के प्यार को दर्शाता ये वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है, दरअसल ये वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क का है। जहां एक आर्मी मैन पहली बार अपने बेटे को ऐसे देखकर रोने लगता है। पूरे परिवार के लिए ये पल काफी भावनात्मक हैं। पिता अपने बेटे को गोद में लेते ही पहले गाना गाता है और फिर बच्चे द्वारा दिखाए गए स्नेह को देखकर वो रोने लगता है।

2 महीने बाद नीले चश्मे के साथ मिला बच्चा

बताया जा रहा है कि ये वीडियो काल्डवेल परिवार का है। चूंकि ब्रैनडन काल्डवेल एयरफोर्स में काम करता है तो अपने बेटे रैगान के पैदा होने 7 महीने बाद ही 2 महीने के लिए अंटार्टिका जाता है और उसी दौरान बच्चे रैगान की आंखें कमजोर होने की बात सामने आती है, जिसके चलते उसमें चश्मा लग जाता है,लेकिन ये बात उसकी मां पिता को नहीं बताती।

चश्मे से पहली बार पिता का चेहरा देखा

ये वीडियो बच्चे की मां ने शूट किया, जिसमें बच्चा पहली बार अपने पिता का चेहरा अच्छे से देख रहा है, इसके साथ पिता भी अपने बच्चे को देखकर इमोशनल हो गया। बच्चे का पिता के प्रति स्नेह देखकर सभी हैरान हैं, कि दो महीने बाद भी इतना छोटा बच्चा अपने पिता को भूला नहीं, और पिता के घर आते ही उसने जता दिया कि वो उसे कितना प्यार करता है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर