comScore

विज्ञापन से उपजा विवाद, ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottSurfExcel

March 10th, 2019 16:29 IST

हाईलाइट

  • दक्षिण पंथ के लोग कर रहे विरोध
  • विज्ञापन को बता रहे ठेस पहुंचाने वाला
  • सर्फ एक्सेल का हो रहा भारी विरोध

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रसिद्ध डिटर्जेंट पाउडर कंपनी SurfExcel विवादों में घिर गई है। कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुए एक वीडियो विज्ञापन के बाद SurfExcel का भारी विरोध हो रहा है। विरोध का आलम इतना बढ़ गया कि शनिवार शाम तक #BoycottSurfExcel ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड करने लगा।

दरअसल, अपने ब्रांड का प्रचार करने के लिए होली से पहले सर्फ एक्सेल ने एक वीडियो एड जारी किया, जिसमें एक बच्ची दूसरे धर्म के बच्चे को रंगों से बचाकर उसके धार्मिक स्थल तक ले जाती है, इसके बदले में वह बच्चा, उसे धन्यवाद कहता है, इस विज्ञापन के सामने आने के बाद ही दक्षिण पंथ के लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया है। दक्षिण पंथ के लोगों ने का कहना है कि विज्ञापन के जरिए कंपनी ने हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।

कमेंट करें
M76lJ
कमेंट पढ़े
S N March 11th, 2019 10:14 IST

भाईचारा अगर दिखाना था तो, लड़का- लड़का या लड़की- लड़की के साथ भी दिखा सकता था। मैं आज से सर्फ एक्सेल का प्रयोग बंद कर दिया।

s k gupta March 10th, 2019 11:51 IST

भाईचारा ही दिखाना है तो रंग लगा हुआ दिखाना था मुस्लिम बच्चे को होली का रंग शुभ होता है, बुरा न मानो, होली है ये तो रंग को दाग से तुलना कर दिया,, बकरीद में भी ऐड बनाओ ,खून के दाग सर्फ एक्सेल से धुलते है

Anil Kumar March 10th, 2019 11:19 IST

Main bhi surf excel ke is galat ad ki vajah se use karna band kr rha Hu or logo ko bhi mna krunga