सीरियल में बोल्डनेस का तड़का, BIG BOSS के बिकिनी डांस के बाद दिखेगा ऑनस्क्रीन ROMANCE

After Bigg boss bikini dance, ishqbaaj couple will do On screen romance
सीरियल में बोल्डनेस का तड़का, BIG BOSS के बिकिनी डांस के बाद दिखेगा ऑनस्क्रीन ROMANCE
सीरियल में बोल्डनेस का तड़का, BIG BOSS के बिकिनी डांस के बाद दिखेगा ऑनस्क्रीन ROMANCE

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कहते हैं कि छोटा पर्दा यानी टेलीविजन पूरी फैमिली के लिए है। यहां आपको सिल्वर स्क्रीन की तरह बोल्ड सीन की बजाए फैमिली मेलो ड्रामा देखने को मिलता है। कहा जाए तो टीवी फुल फैमिली पैकेज होता है जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठ कर देख सकता है। वैसे तो हमारे समाज में परिवार के साथ बैठकर बोल्ड सीन देखना ठीक नहीं माना जाता, लेकिन अब छोटा पर्दा भी बोल्डनेस के मामले में सिल्वरस्क्रीन से कम नहीं रहा। इसकी मिसाल के तौर पर हम  "BIGG BOSS-11" के बिकिनी में किए पानी डांस को ले सकते हैं।  हाल ही में शेयर किए एक प्रोमो में  ‘इश्कबाज’ सीरियल के लीड कपल के बीच काफी हॉट एंड बोल्ड सीन शूट किया गया है। 

सीरियल्स में भी लगा बोल्डनेस का तड़का 

स्टार प्लास के हिट सीरियल ‘इश्कबाज’ के नकुल मेहता और सुरभि चंदना अब जल्द ही "राम-लीला" की तरह लाल इश्क पर रंग खेलते और रोमान्स करते नजर आएंगे। ये दोनों ‘इश्कबाज’ सीरियल में पति-पत्नी का किरदार निभा रहे हैं और इनके कपल को खूब पसंद भी किया जा रहा है। इस वीडियो को ‘इश्कबाज’ की प्रोड्यूसर गुल खान ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इन दोनों के बीच फिल्माया गया ये सीन काफी रोमांटिक है। सुरभि और नकुल की केमिस्ट्री यकीनन कमाल लग रही है और ये काफी सेंसुअस भी है। हालांकि इस सीन को काफी सही तरीके से फिल्माया गया है तो ये बोल्डनेस की जरूरत को पूरा कर रहा है लेकिन इसे आपत्तिजनक नहीं कहा जा सकता।

"बड़े अच्छे लगते हैं" में हिट हुआ था रोमान्स

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब टीवी पर रोमान्स का जादू चलाया गया हो। बिग के साथ-साथ सुपरहिट सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में भी इस तरह के बोल्ड सीन देखने को मिले थे, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था और इसे टीवी का पहला सबसे बोल्ड सीन भी करार किया गया था। देखा जाए तो सीरियल भी अब तरक्की पर हैं और कहानी के मुताबिक चीजें दिखाई जाने लगी हैं।

Created On :   18 Nov 2017 5:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story