comScore

नुसरत-मिमी के बाद राजनीति में उतरें ये फिल्म सितारें, भाजपा में हुए शामिल

नुसरत-मिमी के बाद राजनीति में उतरें ये फिल्म सितारें, भाजपा में हुए शामिल

हाईलाइट

  • नुसरत और मिमी​ के बाद 12 अन्य बंगाली एक्टर्स राजनीति में शामिल
  • भाजपा में शामिल हुए 12 बंगाली कलाकार
  • पश्चिम बंगाल का नेतृत्व हासिल करने के लिए निरन्तर प्रयासरत है भाजपा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पश्चिम बंगाल की एक्ट्रेस सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती टीएमसी पार्टी में शामिल होने के बाद लगातार सुर्खियां बटौर रही हैं। हजारों लोग उनके समर्थक हैं। युवाओं के लिए दोनों ही यूथ आइकन बन गई हैं। इन दोनों एक्ट्रेस को देखते हुए अब पश्चिम बंगाल में कई एक्टर-एक्ट्रेस ने भारतीय जनता पार्टी ज्वॉइन कर ली है।

बता दें गुरुवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति में पर्णो मित्रा सहित 12 कलाकार पार्टी में शामिल हो गए। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय, राकेश सिन्हा, दिलीप घोष और संबित पात्रा भी मौजूद थे। इन 12 कलाकरों में ऋषि कौशिक, कंचना मोइत्रा, रूपांजना मित्रा, रूपा भट्टाचार्जी, मोमिता चटर्जी प्रमुख रूप से शामिल हैं। गुरुवार को इन लोगों ने भाजपा का हाथ थामा। 

इस दौरान घोष ने राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया कि भाजपा में शामिल होने वालों को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल होने के इच्छुक लोगों के लिए यह जोखिम भरा है। इसी वजह से भाजपा ने राज्य से बाहर इस समारोह का अयोजन किया। 

उन्होंने कहा कि इन कलाकारों के साहस पर हम सभी को गर्व करना चाहिए। वहीं दिलीप घोष ने 12 कलाकारों का पार्टी की ओर से स्वागत करते हुए कहा कि राज्य में लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और विकास कार्यों की प्रशंसा कर रहे हैं। भाजपा पश्चिम बंगाल का नेतृत्व हासिल करने के लिए निरन्तर प्रयासरत है। 

कमेंट करें
txlsL