comScore

जल्द ही वेब सीरीज में ​डेब्यू करने वाली हैं दीया, 'वास्तव में विशेष' होगी ये सीरीज

जल्द ही वेब सीरीज में ​डेब्यू करने वाली हैं दीया, 'वास्तव में विशेष' होगी ये सीरीज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपने संजीदा अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अपनी खूबसूरत स्माइल से सबको दिवाना बनाने वाली ये एक्ट्रेस फिल्मों के बाद जल्द ही वेब सीरीज में कदम रखने वाली हैं। इस सीरीज में उनका एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा। उनकी वेब सीरीज का नाम 'काफिर' है और उन्होंने इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी है। दीया ने इस सीरीज को 'वास्तव में विशेष' करार दिया है। 

दिया ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि "यहां जो कुछ शुरू होने जा रहा है, वह वास्तव में खास है... आपको बहुत जल्द बताऊंगी कि क्या होने वाला है। तब तक के लिए मुझे मेरे देश की सरजमीं की सुंदरता का मजा लेने दीजिए।"

रिपोर्ट के मुताबिक दीया पिछली बार 'संजू' में दमदार किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं। अब वह जल्द ही 'काफिर' की शूटिंग शुरू करेंगी। सोनम नायर द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्मित 'काफिर' ओटीटी मंच जी5 पर दिखाई जाएगी। इस सीरीज में दिया वकील के किरदार में होंगी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने किरदार में विश्वसनीयता लाने के लिए उन्होंने निर्देशक अतुल मोंगिया के साथ काम किया है।

कुछ समय पहले दीया ने एक बयान में कहा था कि "एक वर्कशॉप एक गहन अध्ययन है, जिस किरदार को निभाना है उसकी खोज है। व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए किरदार को जानना बेहद जरूरी है। जिस व्यक्ति का किरदार निभा रही हूं, उसकी खोज की प्रक्रिया रोमांचक है।अतुल के साथ काम करना एक अनूठा और अद्भुत अनुभव था। मेरे द्वारा निभाया गया यह अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा था और मैं एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनने पर खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है।"

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru