comScore

अपनी फिल्मों को रिलीज करने अजय देवगन ने उठाया ये बड़ा कदम

November 30th, 2017 11:10 IST
अपनी फिल्मों को रिलीज करने अजय देवगन ने उठाया ये बड़ा कदम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की ग्रैंड सफलता के बाद अब एक दूसरे क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं। अजय देवगन खुद के 100 मल्टीप्लेक्स खरीदने की योजना बना रहे हैं। अजय की इस नई कंपनी का नाम एनवाई सिनेमा होगा। बता दें कि अजय अपने बच्चों के नाम के पहले अक्षर से इस कंपनी का नाम रख रहे हैं। अजय के बच्चों का नाम न्यासा और युग है।

मल्टीप्लेक्स चेन खोलने की तैयारी

अजय देवगन देशभर में अब मल्टीप्लेक्स चेन खोलने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अजय अभी फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेड इन लखनऊ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। अजय देवगन अब सिर्फ एक्टर ही नहीं रहे बल्कि वह निर्माता भी बन चुके हैं। पार्च्ड और शिवाय जैसी फिल्मों का अजय ने खुद निर्देशन भी किया और प्रोड्यूज भी किया। अजय देवगन के प्रवक्ता ने भी इस खबर को सही बताया है।

यूपी में 6 सिंगल स्क्रीन सिनेमाहॉल खरीदे


बता दें कि हाल ही में अजय देवगन ने यूपी में 6 सिंगल स्क्रीन सिनेमाहॉल खरीदे हैं, जिन्हें वो मॉडर्न मल्टीप्लेक्स में बदलने जा रहे हैं। अजय देवगन मल्टीप्लेक्स के लिए ऐसी जगहों की खोज कर रहे हैं, जहां पर बॉलीवुड फिल्मों को देखने वालों की संख्या ज्यादा है, लेकिन वहां मल्टीप्लेक्स की सुविधा नहीं है। अजय देवगन ने यूपी के हापुड़ में भी ओम पैलेस सिनेमा खरीद लिया है। इसके अलावा अजय यूपी के ही रायबरेली, गाजियाबाद, आगरा, फूल खिरीया और इलाहाबाद में 5 और सिनेमाघर खरीदने वाले हैं। अजय अगले साल तक पूरे देश में 100 और सिनेमाघर खरीदने जा रहे हैं।


कहा जा रहा है कि खान और कपूर का बड़े सीजन में सिनेमाहालों पर कब्जा होने के चलते अजय देवगन ने ये कदम उठाया है। उनकी टीम अभी इस आइडिया पर काम कर रही है। अजय ने बताया कि उनकी फिल्मों को रिजीज डेट ना मिलने की परेशानी होती है। पिछली बार वे सन ऑफ सरदार और शिवाय की रिलीजिंग को लेकर परेशान हुए थे, क्योंकि उनके सामने बड़े बैनर की फिल्में थीं।

कमेंट करें
NWo5I