comScore

एजाज खान के बिगड़े बोल, कहा-जनता को 'गोली' देते हैं पीएम मोदी 

October 23rd, 2017 23:10 IST
एजाज खान के बिगड़े बोल, कहा-जनता को 'गोली' देते हैं पीएम मोदी 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन सेलिब्रेटी एजाज खान अकसर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार फिर से उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है, जिसमें वे कह रहे हैं कि पीएम मोदी की गोली से जनता का पेट खराब हो गया है। एक्टर के बयान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एजाज खान वीडियो में पीएम मोदी का मजाक बना रहे हैं। बता दें कि एजाज खान टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस से फेमस हुए हैं।

एजाज खान ने टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की कई फिल्मों में काम किया है। वीडियो में एजाज ये भी कह रहे हैं कि नरेंद्र मोदी के पीएम बनने से कई लोगों के सपने टूट गए हैं। पिछले कुछ समय से एजाज खान सोशल मीडिया पर बीजेपी सरकार के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ को निशान बना रहे हैं। इससे पहले जब सीएम योगी ने गौ मांस पर प्रतिबंध लगा दिया था तब भी एजाज खान का एक वीडियो वायरल हुआ था। 

आदित्यनाथ पर भी भड़के एजाज

एजाज खान ने गौरक्षा के नाम पर मारे जा रहे मुसलमानों के लिए पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ पर जमकर भड़ास निकाली थी। जिसके बाद एक बार फिर अभिनेता ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। बता दें कि इस इस वीडियो में एजाज खान एक गाने की रिकॉर्डिंग के बारे में बता रहे हैं। इस गाने के बोल हैं ‘दे गोली’। जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि वो किस गोली की बात कर रहे हैं तो एजाज कहते हैं कि मैं उस गोली की बात नहीं कर रहा जो मोदी जी देशवासियों को दे रहे हैं। 

मोदी की वजह से मजा खराब हो गया

एजाज खान ने कहा, 'मैंने सोचा था कि मैं भी इस देश में मजे लूंगा, लेकिन जबसे ये मोदी आया है तबसे सब खराब हो गया है। एजाज ने आगे कहा कि मोदी के आने से कई लोगों के सपने टूट कर बर्बाद हो गए। एजाज अपने कॉमिक रवैये के लिए बिग बॉस में काफी फेमस हुए थे। शो के होस्ट सलमान खान ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी। हालांकि सलमान खान ने एजाज को जमकर फटकार भी लगाई थी।

कमेंट करें
9HrTE