ये हो सकती हैं शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' की नई 'दयाबेन'

Ami Trivedi Can Be Play Dayabens Character Of Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
ये हो सकती हैं शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' की नई 'दयाबेन'
ये हो सकती हैं शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' की नई 'दयाबेन'

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। छोटे पर्दे का पॉपुलर शो "तारक मेहता का उलटा चश्मा" की लीड एक्ट्रेस रही दिशा वकानी ने अब इस शो को करने से मना कर दिया है। मेकर्स  इस समय नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं। अब खबर है कि मेकर्स ने ​दया बेन के कैरेक्टर के लिए ""पापड़ पोल"" फेम एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को अप्रोच किया है। बता दें दिशा को आखिरी बार शो में सितंबर 2017 में देखा गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#MaharashtrianLook

A post shared by Disha Vakani (@dishaavakani) on

जब इस बारे में अमी त्रिवेदी से बात की गई तो उन्होंने इन खबरों को गलत बताया, लेकिन सूत्रों की मानें तो मेकर्स अमी​ त्रिवेदी को शो में लेने का सोच रहे हैं। इस शो को लेकर अमी का कहना है कि ""नहीं, मुझे इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया गया है, लेकिन मेरे दोस्त मुझसे कह रहे हैं कि ये रोल मुझे करना चाहिए। दयाबेन का करेक्टर मुझ पर सूट करेगा। अभी मुझे रोल ऑफर नहीं हुआ है। ना ही मेकर्स ने मुझसे संपर्क करने की कोशिश की है।""

दिशा वकानी का लंबा इंतजार करने के बाद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि वे नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं। असित ने कहा था कि ""मुझे नई दयाबेन की तलाश शुरू करनी पड़ेगी। कोई भी शो से बड़ा नहीं है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा नए चेहरे के साथ आगे बढ़ेगा क्योंकि दयाबेन के बिना शो की फैमिली अधूरी है। हमने दिशा को छुट्टियां दीं, लेकिन हम हमेशा के लिए इंतजार नहीं कर सकते।""

Created On :   24 April 2019 5:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story