इंदौर: कोरोना वॉरियर्स पर फिर हमला, सर्वे कर रही महिला को मारें थप्पड़, मोबाइल तोड़ा

Attack on health workers survey team in  palasia police station indore madhya pradesh lock down corona virus outbreak
इंदौर: कोरोना वॉरियर्स पर फिर हमला, सर्वे कर रही महिला को मारें थप्पड़, मोबाइल तोड़ा
इंदौर: कोरोना वॉरियर्स पर फिर हमला, सर्वे कर रही महिला को मारें थप्पड़, मोबाइल तोड़ा

डिजिटल डेस्क, इंदौर। नोवल कोरोना वायरस के जंग के खिलाफ स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। वहीं लोग उनके साथ बदसलूकी कर रहे हैं। देश के सबसे नंबर 1 स्वस्छ शहर ने एक बार साबित कर दिया है कि वह मूर्खता में भी सबसे आगे हैं। यहां एक बार फिर कोरोना वॉरियर्स पर हमले की घटना सामने आई है। शहर के पलासिया क्षेत्र के विनोबा नगर में एक गुंडे ने स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला कर दिया।

आरोपी ने एक महिलाकर्मी को धक्का देकर गिरा दिया और थप्पड़ भी मारे। इसके साथ महिलाओं को अभद्र शब्द भी कहें। साथ ही मोबाइल भी तोड़ दिया। वहीं बीच-बचाव करने आए पड़ोसियों पर चाकू से हमला कर दिया। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी शराब बेचने का काम करते हैं। उसपर गांजा बेचने का भी आरोप है। शुक्रवार रात को उसकी पड़ोसियों से किसी बात को लेकर विवाद भी हो गया था शनिवार सुबह जैसे ही सर्वे टीम पहुंची उसने गुस्से में उनपर हमला कर दिया। सर्वे टीम की एक सदस्य मोबाइल पर डाटा एंट्री कर रही थी। आरोपी को लगा कि वे उसकी शिकायत कर रही है। इस पर भड़क गया और हमला कर दिया। इस घटना में एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए। 

आइसोलेशन वार्ड से भागे 6 कोरोना संक्रमित मरीज, पुलिस ने मुरैना में पकड़कर फिर इलाज के लिए भेजा

बता दें इससे पहले इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके में स्वास्थ्यकर्मियों की एक टीम कोरोना मरीजों की जांच करने पहुंची तो वहां लोगों ने उनपर पथराव कर दिया था। वहीं एक मामाल चंदन नगर थाना क्षेत्र से सामने आया था कि जहां पुलिस ने बीच सड़क पर जमा लोगों को हटने को कहा तो भीड़ ने पथराव कर दिया था। 

Created On :   18 April 2020 10:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story