OMG! इस वजह से आयुष्मान खुराना के बच्चे नहीं देख सकते उनकी​ फिल्म

OMG! इस वजह से आयुष्मान खुराना के बच्चे नहीं देख सकते उनकी​ फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के कॅरियर की पहली फिल्म "विक्की डोनर" थी। इस फिल्म ने उन्हें एक अलग पहचान दी। इस फिल्म के बाद आयुष्मान खुराना का फिल्मी ग्राफ बढ़ता चला गया। 2018 में उनकी फिल्में बधाई हो और अंधाधुन बॉक्स आफिस पर हिट साबित हुई। प्रोफेशनल तौर पर तो सभी आयुष्मान को जानते हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो आयुष्मान एक अच्छे पति होने के साथ-साथ एक अच्छे पिता भी हैं। हालही में आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे अपने बच्चों को उनकी फिल्में नहीं देखने देते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy bday jaan!

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में बताया कि ""मेरे बच्चों को मेरी फिल्में देखना अलाऊ नहीं है। वे कोई भी फिल्म देख सकते हैं जैसे गली बॉय, वरुण धवन की फिल्में, लेकिन मेरी नहीं। मैं इस चीज को लेकर काफी सजग हूं। मेरी हर फिल्म में किसिंग सीन है और यह सही नहीं है कि बच्चे देखे कि उनके पिता किसी और महिला को किस कर रहे हैं।""

उन्होंने बताया ""वे मुझे स्टार की तरह ट्रीट नहीं करते हैं। जिस तरह फोटोग्राफर्स मुझे फॉलो करते हैं उससे बच्चे मेरे स्टार पावर को लेकर जागरूक है। पहले यह सब उनके लिए अजीब हुआ करता था, लेकिन अब वे इसे लेकर आदी हो गए हैं।""

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना जल्द ही अपनी दो फिल्में लेकर आ रहे हैं। एक ड्रीम गर्ल और आर्टिकल 15 उनकी दूसरी फिल्म है। एक तरफ जहां ड्रीम गर्ल रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हैं। वहीं आर्टिकल 15 इंवेस्टिगेटिव ड्रामा फिल्म है। 

Created On :   2 May 2019 2:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story