comScore

Bajaj Platina 110 H-Gear भारत में लॉन्च, जानें खूबियां

Bajaj Platina 110 H-Gear भारत में लॉन्च, जानें खूबियां

हाईलाइट

  • Platina 110 H-Gear को कई लेटेस्ट फीचर्स से लैस किया गया है
  • Platina 110 H-Gear में 115.5cc एयर-कूल्ड DTS-I इंजन दिया है
  • माइलेज और पिकअप के लिए बाइक में Highway Gear दिया गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बजाज ऑटो ने अपनी पॉपुलर माइलेज बाइक Platina का नया मॉडल लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे Bajaj Platina 110 H-Gear नाम दिया है। इस बाइक को कंपनी ने कई लेटेस्ट फीचर्स से लैस किया है, जो इस सेगमेंट में पहली बार देखने को मिलेंगे। यह बाइक ब्लू डेकल्स के साथ इबोनी ब्लैक, रॉयल बबर्गन्डी डेकल्स के साथ इबोनी ब्लैक और कॉकटेल वाइन रेड कलर में उपलब्ध है। 

कीमत
बात करें कीमत की तो Bajaj Platina 110 H-Gear को ड्रम और डिस्क ब्रेक दोनों वेरिएंट में पेश किया गया है। जिसके अनुसार इस बाइक की कीमत तय की गई है। इसके ड्रम ब्रेक वेरियंट की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 53,376 रुपए है। वहीं डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 55,373 रुपए, एक्स-शोरूम दिल्ली है। 

फीचर्स
Bajaj Auto की यह बाइक अपने क्लास में पहली ऐसी मोटरसाइकिल है जो डिजिटल कंसोल और गियर-शिफ्ट गाइड (GSG) जैसे फीचर्स के साथ आती है। Bajaj Platina 110 में दिया गया Highway-Gear ग्राहकों हाइवे पर एक आरामदायक राइडिंग का अनुभव देगा। इसके अलावा Highway Gear की मदद से बाइक की माइलेज और पिकअप दोनों बढ़ेगी। बजाज ऑटो का कहना है कि लंबी दूरी वाली हाइवे राइडिंग पर पिक-अप और फ्यूल इकनॉमी के शानदार परफॉर्मेंस के लिए इसे ऑप्टिमाइज किया गया है।

इसके अलावा, नई Platina में एंटी-स्किड ब्रेकिंग सिस्टम, नाइट्रॉक्स सस्पेंशन के साथ ComforTech टेक्नोलॉजी, चौड़े रबर फुटपेज और लंबी सीट दी गई है। नई प्लैटिना ट्यूबलेस टायर के साथ पेश की गई है। 

इंजन
Bajaj Platina 110 H-Gear में 115.5cc एयर-कूल्ड DTS-I इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.6hp का पावर और 9.81Nm टॉर्क जनरेट करता है। इस मोटरसाइकल को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। 

कमेंट करें
yvLGN