comScore

भय्यू महाराज SUICIDE: अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रही थी पलक, 25 लाख ऐंठे

January 19th, 2019 18:07 IST

हाईलाइट

  • भय्यू महाराज की करीबी थी पलक
  • शादी के लिए बना रही थी दबाव
  • पत्नी ने बयान में लिया था नाम

डिजिटल डेस्क, भोपाल। धार्मिक संत भय्यू महाराज महाराज की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें महाराज की करीबी युवती पलक पुराणिक, दो सेवादार शरद देशमुख और विनायक दुधाले शामिल हैं। तीनों के खिलाफ साजिश कर भय्यू महाराज को ब्लैकमेल करने का केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक महाराज की पहली पत्नी माधवी की मौत के बाद पलक को केयर टेकर के तौर पर रखा गया था, उसे विनायक और देशमुख लेकर आए थे। पलक ने महाराज से प्रेम संबंध बना लिए थे। वह उनके बेडरूम में ही शिफ्ट हो गई थी और उनकी अलमारी में ही अपने कपड़े भी रखने लगी थी। 

इंदौर पुलिस शनिवार दोपहर प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि पलक ने महाराज का अश्लील वीडियो बना लिया था, उसने भय्यू महाराज के साथ अश्लील चैटिंग के स्क्रीनशॉट भी सेव कर लिए थे। इस बीच 17 अप्रैल 2017 को भय्यू महाराज ने आयूषी से शादी कर ली, जिसके बाद पलक उन पर दबान बना रही थी, पलक ने भय्यू महाराज को शादी करने के लिए 1 साल का अल्टीमेटम दिया था, इस दौरान उसने महाराज से अपनी बहन की शादी के नाम पर 25 लाख रुपए भी एठ लिए थे। भय्यू महाराज को कई बीमारियां थी, सेवादार विनायक और शरद उन्हें दवाइयां भी देते हैं, जिनसे वो कमजोर होते जा रहे थे।

बता दें कि भय्यू महाराज ने अपने घर में खुद को करीब 7 महीने पहले गोली मार ली थी, जिसके बाद उनकी पत्नी आयुषी ने दोनों सेवादारों और एक युवती के खिलाफ बयान दर्ज कराया था। बयान में आयुषी ने कहा था कि तीनों ही महाराज को ब्लैकमेल कर रहे थे, जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली। सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने पलक को थाने में बुलाकर शुक्रवार को उसे गिरफ्तार किया। तीनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि पलक को मनमीत अरोरा नामक शख्स ने भय्यू महाराज से मिलवाया था। इसके बाद देशमुख और विनायक ने पलक के जरिए महाराज को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। पलक ने महाराज की दूससरी शादी के दिन भी उनके घर पहुंचकर हंगामा किया था, जिसमें शरद और विनायक ने उसका साथ दिया था। पलक ने विनायक और शरद को कुछ मैसेज भेजे थे, जिसमें पूछा गया था कि प्लान सक्सेस होगा या नहीं? इसके अलावा कई अश्लील मैसेज भी भेजे गए हैं। पुलिस ने जांच के दौरान मोबाइल जब्त कर लिए थे।

कमेंट करें
1W5ex