भोपाल : गैंगरेप का चौथा आरोपी गिरफ्तार, अब रात 8 बजे तक ही लगेंगी कोचिंग

Gangrape: Sketch of fourth accused published, 10 thousand reward declared
भोपाल : गैंगरेप का चौथा आरोपी गिरफ्तार, अब रात 8 बजे तक ही लगेंगी कोचिंग
भोपाल : गैंगरेप का चौथा आरोपी गिरफ्तार, अब रात 8 बजे तक ही लगेंगी कोचिंग

डिजिटल डेस्क, भोपाल। राजधानी में सात दिन पहले 19 वर्षीय स्टूडेंट से हुए सनसनीखेज गैंगरेप मामले में पुलिस ने अब तक फरार चल रहे चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ाए गए आरोपी का नाम रमेश है। सोमवार सुबह ही उसका फोटो जारी किया गया था। आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी  घोषित किया गया था। इधर प्रदेश के टेक्नीकल एजूकेशन मिनिस्टर दीपक जोशी ने कहा कि भोपाल में अब कोचिंग क्लास रात आठ बजे तक ही लगेंगी। गर्ल्स स्टूडेंट को आठ बजे के बाद तक रोकने वाले कोचिंग क्लास संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

इस मामले में एफआईआर नहीं लिखने और स्टूडेंट के साथ ठीक व्यवहार नहीं करने के मामले में एसआरपी अनिता मालवीय को सरकार ने एक दिन पहले हटा दिया था। वे सोमवार की सुबह रिलीव हो गईं। सोमवार को काम संभालते ही नई एसआरपी रुचिवर्धन श्रीवास्तव ने फरार चल रहे आरोपी का फोटो जारी कराया। गैंगरेप की शिकार हुई स्टूडेंट ने आरोपी का हुलिया पुलिस को बताया था। आरोपी हबीबगंज रेलवे स्टेशन के आसपास ही रहता है और कचरा बीनने का काम करता है। उसकी तलाश मिसरोद इलाके में भी की जा रही है।

 

इधर एमपी नगर और हबीबगंत इलाके में गर्ल्स स्टूडेंट के साथ छेडखानी की घटनाओं को देखते हुए टेक्नीकल एजूकेशन मिनिस्टर दीपक जोशी ने कहा कि किसी भी कोचिंग में रात आठ तक बजे तक हर हाल में बच्चों को छोड़ दिया जाए। कोचिंग संचालक समय निर्धारित करें, ऐसा नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद प्रदेश पुलिस और सरकार की काफी किरकिरी हुई है। सरकार ने डेमेज कंट्रोल करते हुए जीआरपी, एमपी नगर और हबीबगंज थानों के इंचार्ज और दो सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। इसके बाद भोपाल आईजी योगेश चौधरी को भी हटा दिया है। उनकी जगह जबलपुर रेंज आईजी जयदीप प्रसाद को भोपाल की कमान दी गई है।

Created On :   6 Nov 2017 11:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story