comScore
Dainik Bhaskar Hindi

BIGG BOSS 11 : सपना चौधरी को आखिर किसने दे दी LOVE BYTE?

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 09th, 2017 15:56 IST

4.4k
0
1

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सपना चौधरी को कौन नहीं जानता। हरियाणवी डांसर और सिंगर किसी पहचान की मोहताज नहीं। उन्होनें अपने डांस के बल बहुत ही कम समय में एक बड़ी पहचान बना ली है। जो भी सपना चौधरी का डांस एक बार देखता है वो उनका दीवाना ही हो जाता है। फिलहाल सपना बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट हैं। बिग बॉस में अब सपना की बात करें तो शुरु आत मे ंउन्होनें अपने देसी अंदाज से सबका मनोरंजन किया था लेकिन फिलहाल वो चुप-चाप गुमसुम रहती हैं, और टास्क में भी ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आ रही हैं। लेकिन इसी बीच उनका एक डांस नंबर रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। ये गाना है फिल्म 'जर्नी ऑफ भांगओवर' का 'लव बाइट'। इस गाने में सपना अपने ही अंदाज में काफी खूबसूरत नजर आई है। 

अपना अंदाज रखा बरकरार

इस गाने के बोल हैं 'मने दे गया छोरा लव बाईट अब मैं घर जाऊं तो कैसे' अपने एक्सप्रेशन्स से किसी भी गाने में जान भर देने वाली सपना ने इसमें भी गजब के एक्सप्रेशन्स दिए हैं। वैसे देखा जाए तो अपनी लोकप्रियता में इजाफा करने के लिए बिग बॉस का मंच बहुत अच्छा है। सपना पहले जितनी फेमस थी उससे कहीं ज्यादा अपने उनके फॉलोअर्स की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। यही वजह है कि सपना चौधरी के इस आईटम नंबर को अब तक 5 लाख 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ये गाना T-series के बैनर तले रिलीज किया गया है।

बहुत छोटी उम्र में चुना ये करियर

कुछ समय पहले से सुर्खियों में आई सपना चौधरी को बचपन से डांस का काफी शौक था। वो एक डांसर के तौर पर अपना करियर काफी पहले शुरु कर चुकी हैं लेकिन उन्हें ख्याति 'सॉलिड बॉडी ' से मिली। इस गाने के बाद वो रातों रात स्टार बन गयी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर