कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान- 2021 तक नहीं चल पाएगी ममता सरकार

BJP leader Kailash Vijayvargiya said I do not think Mamata Banerjee govt will go on till 2021
कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान- 2021 तक नहीं चल पाएगी ममता सरकार
कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान- 2021 तक नहीं चल पाएगी ममता सरकार
हाईलाइट
  • बीजेपी-टीएमसी के बीच जारी जंग के बीच कैलाश विजयवर्गीय का बयान
  • विजयवर्गीय ने कहा- बंगाल की TMC सरकार अपना कार्यकाल शायद ही पूरा कर पाए

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच लगातार राजनीतिक जंग जारी है। इसी बीच बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर बयान देकर और तल्खी बढ़ा दी है। विजयवर्गीय ने इशारों-इशारों में कहा कि बंगाल की टीएमसी सरकार शायद ही अपना कार्यकाल पूरा कर पाएगी। इसके अलावा उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनावों से पहले खुद को एक वैकल्पिक ताकत के तौर पर तैयार करने को भी कहा है। 

दरअसल कैलाश विजयवर्गीय ने लोकसभा चुनाव के बाद मंगलवार को पहली बार नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों और प्रदेश कार्यालय पदाधिकारियों के साथ बैठक की। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अहंकारी प्रशासक करार देते हुए कहा, मुझे नहीं लगता कि तृणमूल कांग्रेस सरकार 2021 तक बंगाल में बनी रहेगी।

उन्होंने कहा, हम नहीं जानते कि टीएमसी सरकार 2021 तक बंगाल में बनी रहेगी या नहीं। हम निश्चित रूप से नहीं कह सकते कि वह ऐसा कर पाएंगी, क्योंकि जनता और पार्टी के नेता सरकार के कामकाज से नाराज हैं। बंगाल की कुल 42 लोकसभा सीटों में से 18 पर बीजेपी को जीत मिली है। टीएमस ने 2014 में 34 सीटें जीती थी, लेकिन इस बार घटकर 22 सीटें रह गई हैं।

विजयवर्गीय ने कहा, लगातार दो बार सत्ता में आने के बावजूद टीएमसी ने बंगाल के लोगों की सेवा का मौका गंवा दिया है। अहंकार की वजह से बंगाल में टीएमसी के बुरे दिन आए हैं। वे सत्ता सुख भोगने में इतने व्यस्त हो गए कि लोगों की सेवा करना ही भूल गए। विजयवर्गीय ने कहा, उन्होंने राज्य में आतंक का राज कायम कर दिया और लोग उनके खिलाफ वोट करने लगे है। अब हमें राज्य में अगले विधानसभा चुनावों की तैयारी करनी चाहिए।

"जय श्री राम" के नारों पर ममता के विरोध को लेकर विजयवर्गीय ने सवाल किया है कि, क्या बंगाल में यह नारा लगाना अपराध है। ममता बनर्जी के ‘जय हिंद’ और ‘जय बांग्ला’ नारों का जिक्र करते हुए विजयवर्गीय ने कहा, उनकी पार्टी को इससे कोई समस्या नहीं है।

Created On :   5 Jun 2019 4:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story