comScore

एक बार फिर ट्रोल हुई स्वरा, दिया ये करारा जवाब


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। वह देश दुनिया से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है। उनकी इसी खासियत के कारण कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। हालही में चुनाव के दौरान उन्हें फिर ट्रोल किया गया और हर बार की तरही ही इस बार भी स्वरा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।  

इसके पहले फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में मास्टरबेशन सीन के कारण स्वरा को काफी ट्रोल किया गया था। सोमवार को मतदान के दिन भी कुछ लोगों ने स्वरा पर हमला बोलने के लिए इसी सीन का सहारा लिया। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इनमें मतदान के लिए जागरूक करने की आड़ में प्लाकार्ड पर स्वरा के बारे में बेहद भद्दी बातें लिखी थीं। स्वरा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपना जवाब लिखा है। 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा कि 'मेरे ट्रोल्स फिर से मेहनत से काम कर रहे हैं। गर्मी में मेरा नाम बढ़ाने के लिए पसीना बहा रहे हैं। तुम लोग कितने समर्पित और स्वीट हो। इनकी कल्पना सीमित है लेकिन इनकी मेहनत की तारीफ करती हूं।' 

बता दें कि स्वरा भास्कर लोकसभा में बेगुसराय से उम्मीदवार और जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को सपॉर्ट कर रही हैं। वह उनका प्रचार करने के लिए बेगूसराय भी गई थीं। ऐसे में इन दिनों वह कन्हैया के विरोधियों के निशाने पर हैं। स्वरा और कन्हैया दोनों जेएनयू के छात्र रहे हैं।
 

कमेंट करें
Sxtcl