MG Hector की शुरु हुई बुकिंग, चार वेरिएंट्स में होगी उपलब्ध 

Bookings Start today of MG Hector SUV, Available in four variants
MG Hector की शुरु हुई बुकिंग, चार वेरिएंट्स में होगी उपलब्ध 
MG Hector की शुरु हुई बुकिंग, चार वेरिएंट्स में होगी उपलब्ध 
हाईलाइट
  • 50 शहरों के 120 MG ब्रांड आउटलेट्स से बुकिंग कर पाएंगे
  • Hector के पेट्रोल-ऑटोमैटिक वेरियंट का माइलेज 13.96 km/l है
  • MG Hector SUV की बुकिंग अमाउंट 50
  • 000 रुपए रखी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। MG Moter India ने भारत में आज से Hector SUV की आधिकारिक बुकिंग शुरू कर दी है। इसके लिए कंपनी ने बुकिंग अमाउंट 50,000 रुपए रखी है। बता दें कि कंपनी ने 15 मई को अपनी पहली एसयूवी कार Hector को पेश किया था। वहीं हाल ही में इस कार की बुकिंग के बारे में जानकारी दी थी। इस एसयूवी को कंपनी की वेबसाइट mgmotor.co.in से ऑनलाइन बुक किया जा सकता है। इसके अलावा 04 जून को कंपनी के कई शोरूम की ओपनिंग भी की गई।

कनेक्टेड कार है Hector
कंपनी ने इस बात की जानकारी पहले ही दी थी कि 04 जून से Hector SUV को चेक कर पाएंगे और 50 शहरों के 120 MG ब्रांड आउटलेट्स से बुकिंग कर पाएंगे। बता दें कि एसयूवी Hector कनेक्टेड कार है और इसमें मशीन टु मशीन सिम दिया गया है। MG Hector पांच कलर ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध होगी। इनमें ग्लेज रेड, बर्गंडी रेड, ब्लैक, ऑरोरा सिल्वर और कैंडी वाइट शामिल हैं। 
MG Hector चार वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी इनमें स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और शार्प शामिल हैं।

परफोर्मेंस
पावर की बात करें तो MG Hector में 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 143hp का पावर और 250Nm टॉर्क जनरेट करता है। वहीं दूसरा 2.0-लीटर का डीजल इंजन है, यह इंजन 170hp का पावर और 350Nm टॉर्क जनरेट करता है। दोनों इंजन में 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है। हालांकि पेट्रोल इंजन में 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिलेगा। इन दोनों के अलावा पेट्रोल इंजन का 48V माइल्ड हाइब्रिड वेरियंट का ऑप्शन भी उपलब्ध होगा। 

माइलेज
कंपनी का दावा है कि Hector के पेट्रोल-ऑटोमैटिक वेरियंट का माइलेज 13.96 किलोमीटर प्रति लीटर, पेट्रोल-मैन्युअल वेरियंट का माइलेज 14.16 किलोमीटर प्रति लीटर और डीजल वेरियंट का माइलेज 17.41 किलोमीटर प्रति लीटर है। 

इनसे होगा मुकाबला
भारतीय बाजार में MG Hector का मुकाबला Jeep Compass, Mahindra XUV500, Tata Harrier, Tata Hexa और Hyundai Creta से होगा। 
 

Created On :   4 Jun 2019 8:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story