comScore

पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी का बयान, 'पुलवामा आतंकी हमला पीएम की साजिश'

पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी का बयान, 'पुलवामा आतंकी हमला पीएम की साजिश'

हाईलाइट

  • एमपी के सीहोर में पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने दिया आपत्तिजनक बयान।
  • कुरैशी ने कहा- आतंकी हमला पीएम मोदी की सोची समझी साजिश है।

डिजिटल डेस्क, सीहोर। लोकसभा चुनाव में लगातार पुलवामा हमले पर सियासत हो रही है। अब उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मिजोरम के पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए बयान दिया है। कुरैशी ने ये दावा भी किया है कि, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुआ आतंकी हमला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साजिश थी।

'चुनाव जीतने के लिए पीएम ने कराया हमला'
मध्य प्रदेश के सीहोर में पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अजीज कुरैशी ने कहा, पुलवामा प्लान करके आपने (पीएम मोदी) करवाया ताकि मौका मिल सके, लेकिन जनता सब समझती है। उन्होंने कहा, अगर मोदी जी चाहते हैं कि 42 शहीदों की हत्या करके, उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लें, तो जनता उन्हें ऐसा नहीं करने देगी। गौरतलब है कि इसी साल फरवरी में पुलवामा में CRPF के काफिले पर हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की थी।

बीजेपी बिना दूल्हे की बारात- कुरैशी
वहीं भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के सामने बीजेपी प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाने पर अजीज कुरैशी ने कहा, बीजेपी बिना दुल्हे की बारात है। बीजेपी जिसको सेहरा बांधती है, वही भाग जाता है। डर की वजह से कोई सामने नहीं आ रहा है।

'मप्र में 20 से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतेगी कांग्रेस' 
अजीज कुरैशी ने दावा किया है कि, मध्य प्रदेश में कांग्रेस 20 से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतेगी। बीजेपी पर निशाना साधते हुए कुरैशी ने कहा, यहां बीजेपी नेताओं ने कारखाने बंद करा दिए हैं। बीजेपी ने नौजवानों को तबाह किया है। बीजेपी में नपुंसक लोगों ने अपने ही क्षेत्र के कारखाने बंद करा दिए। इन्हें वोट मांगने का क्या हक है।

कमेंट करें
zgXHZ