comScore

आतंकी मसूद अजहर को 'जी' बोल गए राहुल, BJP ने पूछा-आतंकियों के लिए इतना सम्मान?

March 12th, 2019 10:13 IST

हाईलाइट

  • भाजपा ने बनाया मुद्दा
  • बूथ कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे राहुल
  • दिग्विजय भी बोल चुके हैं ओसामा जी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान आतंकी मसूद अजहर को जी लगाकर संबोधित कर दिया, जिसके बाद भाजपा ने इसे मुद्दा बना लिया है। राहुल के वीडियो को शेयर कर भाजपा के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से तंज कसा गया है।

बता दें कि राहुल गांधी दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के बूथ कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। पुलवामा हमले पर भाजपा का घेराव करते हुए राहुल बीजेपी नेताओं को निशाने पर ले रहे थे कि तभी उनके मुंह से मसूद अजहर जी निकल  गया।

राहुल ने कहा कि पुलवामा में बस में बम फोड़ने वाले कौन थे, जैश ए मोहम्मद, मसूद अजहर, 56 इंच छाती वाले, पिछली सरकार के दौरान मसूद अजहर जी को एयरक्राफ्ट में बैठाकर, अजीत डोभाल कंधार में हवाले कर आए थे। राहुल के बयान के बाद हमलावर हुई भाजपा ने लिखा, देश के 44 वीर जवानों की शहादत के लिए जिम्मेदार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना के लिए राहुल गांधी के मन में इतना सम्मान! #RahulLovesTerrorists

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भी कुख्यात आतंकी ओसामा बिन लादेन को ओसामा जी बोल चुके हैं। इतना ही नहीं भाजपा सरकार में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी आतंकी हाफिज सईद को जी कहकर संबोधित कर चुके हैं। 

कमेंट करें
xfYqE