Delhi Police Press Conference: हिंसा पर पुलिस का दावा- 712 FIR और 200 से अधिक आरोपी गिरफ्तार

Delhi Police Press Conference: हिंसा पर पुलिस का दावा- 712 FIR और 200 से अधिक आरोपी गिरफ्तार
हाईलाइट
  • अकबरी बेगम हत्या मामले में भी दो लोगों को गिरफ्तार किया गया
  • डीसीपी के ऑफिस में एक स्पेशल डेस्क बना है
  • लोगों को पहचानने के लिए फेस रिकग्निशन तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) मामले को लेकर पुलिस PRO एम.एस.रंधावा (M.S. Randhawa) ने आज (12 मार्च) प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया, राजधानी में कानून- व्यवस्था और स्थिति सामान्य है। रंधावा ने कहा, "अब तक दिल्ली हिंसा में 712 FIR रजिस्टर हो चुकी है। वहीं डीसीपी के ऑफिस में एक स्पेशल डेस्क बना है। जहां जनता अपनी शिकायत दर्ज करवा सकती है।" 

एम.एस.रंधावा ने कहा कि अबतक 200 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जनता और मीडिया की मदद से हमें कई वीडियो मिले हैं, जिनकी जांच जारी है। उन्होंने कहा, "हम सभी फुटेज का विश्लेषण कर रहे हैं। लोगों को पहचानने के लिए फेस रिकग्निशन तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है।" दिल्ली पुलिस पीआरओ ने कहा कि काफी लोग अपने बयान दर्ज कराने आगे आए हैं। हमारे पास टेक्निकल एवीडेस है। उसकी मदद से एसआईटी और पुलिस काम कर रही है। 

दिल्ली हिंसा पर बोले मोहन भागवत- देश में जो कुछ हो रहा उसके लिए हम दोषी

रंधावा ने दिल्ली हिंसा में मारे गए हेड कांस्टेबल रतनलाल की मौत को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि रतनलाल की मौत के मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने कहा, अकबरी बेगम हत्या मामले में भी दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में एक नाले से चार लोगों के शव बरामद होने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। 


 

Created On :   12 March 2020 7:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story