कश्मीर में बल्ले पर ऑटोग्राफ देते धोनी की तस्वीर वायरल

Dhonis picture viral on autograph on the bat in Kashmir
कश्मीर में बल्ले पर ऑटोग्राफ देते धोनी की तस्वीर वायरल
कश्मीर में बल्ले पर ऑटोग्राफ देते धोनी की तस्वीर वायरल
हाईलाइट
  • इस बीच
  • सोशल मीडिया पर धोनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है
  • जिसमें वह एक बल्ले पर ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं
  • पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टेरिटोरियल आर्मी में दक्षिण कश्मीर में सेना के साथ जुड़ गए हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टेरिटोरियल आर्मी में दक्षिण कश्मीर में सेना के साथ जुड़ गए हैं। इस बीच, सोशल मीडिया पर धोनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक बल्ले पर ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम से दो महीने का ब्रेक लेने वाले धोनी 15 अगस्त तक 106 टीए बटालियन (पैरा) के साथ रहेंगे और सैनिकों की तरह काम करेंगे। धोनी श्रीनगर पहुंच चुके हैं और इंडियन आर्मी की ड्यूटी ज्वॉइन कर ली है।

सोशल मीडिया पर धोनी की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो आर्मी यूनीफॉर्म में हैं उनके हाथ में एक बल्ला भी है, जिसपर वह ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं। सेना के एक अधिकारी ने कहा, लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी यहां पहुंच गए हैं और यूनिट से जुड़ गए हैं।

इससे पहले, सेना प्रमुख विपिन रावत ने कहा था कि धोनी ने अपनी बेसिक ट्रेनिग पूरी कर ली है और उन्होंने अपनी ड्यूटी पूरी करने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा था, जब एक भारतीय नागरिक सेना की वर्दी पहनना चाहता है तो उसे इससे जुड़े सभी कामों को करने के लिए तैयार रहना पड़ता है। धोनी ने अपनी ट्रेनिंग पूरी कर ली है और हमें पता है कि धोनी भी इस काम को पूरा करने में सक्षम हैं।

 

Created On :   1 Aug 2019 2:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story