दिशा ने टाइगर और अपने रिलेशन के बारे में कहीं ये बात...

दिशा ने टाइगर और अपने रिलेशन के बारे में कहीं ये बात...

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कई मौकों पर दोनों को एक साथ घूमते हुए देखा गया है। जब कोई इनसे इनके रिलेशनशिप के बारे में पूछता है तो ये चुप्पी साध लेते हैं। हालही में एक इंटरव्यू में दिशा पटानी ने टाइगर संग अपने रिलेशनशिप पर बात की। दिशा ने बताया कि टाइगर सिर्फ मेरे दोस्त हैं, उसके अलावा बॉलीवुड में कोई मेरा दोस्त नहीं है।

इंटरव्यू में दिशा से पूछा गया कि उनमें और टाइगर में क्या समानताएं हैं। इस पर दिशा ने कहा कि "हम दोनों ही काफी मेहनती हैं लेकिन वे मुझसे भी ज्यादा महत्वाकांक्षी हैं। हम दोनों के ही काफी बड़े गोल्स हैं, लेकिन टाइगर इस मामले में मुझसे कहीं ज्यादा गंभीर हैं। वो कभी हार नहीं मानता और वो बहुत पैशनेट है। मुझे टाइगर की ये बात काफी अच्छी लगती है।"
"
एक्ट्रेस ने बताया कि आज तक उनसे किसी ने फ्लर्ट करने की कोशिश नहीं की। दिशा ने बताया कि "मेरी पूरी जिंदगी में कोई भी ऐसा लड़का नहीं है जिसने मुझे कहा हो कि मैं काफी हॉट लग रही हूं। कोई मेरे साथ फ्लर्ट भी नहीं करता है और कोई कोशिश भी नहीं करता है।"

बता दें दिशा पटानी फिलहाल अपनी फिल्म भारत को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनका एक सॉन्ग हैं, जो रिलीज हो चुका है। यह सॉन्ग सलमान और दिशा पर फिल्माया गया है। गाने में सलमान स्लो मोशन में दिशा संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दर्शकों ने इस गाने को बहुत पसंद किया। फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू लीड रोल में हैं। फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह फिल्म कोरियन मूवी "ओड टू माई फादर" का हिंदी रीमेक है। इसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है।  

Created On :   25 May 2019 2:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story