comScore

बेटे की शादी का सामान लेकर लौट रहे थे CID इंस्पेक्टर, एक्सिडेंट में दर्दनाक मौत

January 27th, 2019 21:52 IST
बेटे की शादी का सामान लेकर लौट रहे थे CID इंस्पेक्टर, एक्सिडेंट में दर्दनाक मौत

डिजिटल डेस्क पन्ना। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त था। बेटे के पिता अपने लाडले के लिए शादी का सामान लेने शहर गए हुए थे। सामान लेकर खुशी-खुशी घर लौट रहे तभी रास्ते में पिता की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। रास्ते में तेज रफ्तार डम्पर ने उनकी कार को इतनी जोरदार टक्कर मारी की उनकी मौके पर मौत हो गई, तो मां गंभीर रूप से घायल हैं। मृतक सीईडी इस्पेक्टर है। जिसने भी उनके मरने की खबर सुनी, उनकी आंखों से आंसू आ गए। शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

गिट्टी से भरा था डम्पर-
पवई क्षेत्र में कल बहुत ही दुखद घटना घटित हुई। जिससे पूरे दिन पवई नगर में शोक एवं चर्चाओं का विषय बना रहा। जानकारी अनुसार पवई सलेहा रोड पर तीन किमी दूर टेढीवर्दी मोड़ के पास गिट्टी से भरे डम्पर एमपी-19-एचए-9299 की टक्कर मारूती स्विप्ट  कार एमपी-04-सीए-5813 से हुई। इस कार में पत्नी के साथ सफर कर रहे इस्पेक्टर एस.पी.दुबे सीआईडी भोपाल की मौके पर मौत हो गई और पत्नि गंभीर रूप से घायल हो गई जिन्हे 100 डायल और 108 की मदद से पवई स्वासथ्य केन्द्र लाया गया और उनका प्राथमिक उपचार किया गया। बताया जाता हैं कि मृतक श्री दुबे अपनी पत्नि के साथ भोपाल से दमोह, पवई से होते हुये रीवा जा रहे थे, इसी बीच सड़क दुर्घटना हो गई।

आमने-सामने से हुई भिड़ंत-
आमने-सामने की टक्कर इतनी तेज थी, कि कार के परखच्चे उड़ गये। दुबे की घटना स्थल पर ही मौत गई। जिनके शव को एक घण्टे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। सीआईडी इस्पेक्टर दुबे अपने बेटे की शादी का समान लेकर खुशिया मनाने के लिये रीवा जा रहे थे, किन्तु दुर्भाग्यवश यह सड़क हादसा हो गया, जिससे उनकी मौत हो गई तथा खुशियां मातम में बदल गई। घटना की खबर जैसे ही परिजनों, रिश्तेदारों और क्षेत्र के लोगों को लगी मौके पर उनको देखने वालों की भीड़ लग गई। घटना के बाद से ही पूरे क्षेत्र में शोक का महौल व्याप्त है।

कमेंट करें
45V7e