पगलेट के लिए एकता ने मिलाया गुनीत मोंगा संग हाथ

पगलेट के लिए एकता ने मिलाया गुनीत मोंगा संग हाथ

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एकता कपूर अपनी आगामी फिल्म पगलेट का सह-निर्माण गुनीत मोंगा संग करेंगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा नजर आएंगी। एकता ने कहा कि पिछले साल पीरियड: ऐंड ऑफ सेंटेंस के निर्माण के लिए बेस्ट डॉक्यूमेंट्री (लघु कथा) की श्रेणी में ऑस्कर जीतने वाली मोंगा सबसे प्रासंगिक आवाजों में से एक हैं।

गुरुवार को मोंगा के जन्मदिन के अवसर पर एकता ने ऐलान करते हुए कहा कि आज भारतीय सिनेमा में गुनीत सबसे प्रासंगिक आवाजों में से एक हैं। जब मैंने फिल्म की कहानी सुनी तो मुझे लगा कि हमें यह साथ में करनी चाहिए।

इस परियोजना के लिए एकता के बैनर बालाजी टेलीफिल्मस और गुनीत मोंगा द्वारा स्थापित सिख्या एंटरटेनमेंट ने साथ काम करने का फैसला लिया है जिस पर मोंगा ने कहा कि हम पगलेट जैसी एक मजेदार कहानी को पर्दे पर लाने के लिए खुश हैं, जिसमें सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार में हैं। बालाजी टेलीफिल्मस के सहयोग से इसे बनाया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि यह एक युवा लड़की की कहानी है जिसे प्यार के बारे में अपने उभरते सवालों के बीच अपनी पहचान और अपने उद्देश्यों का पता चलता है। यह लड़की भारत के एक छोटे कम आधुनिक शहर से ताल्लुक रखती है।

Created On :   22 Nov 2019 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story