comScore

नाचते-नाचते अवॉर्ड लेने पहुंचे थे दूधनाथ, स्टेज पर जाकर तोड़ दिया दम, देखें Video..

April 03rd, 2018 20:23 IST

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मौत का कोई ठिकाना नहीं होता। कब किसकी मौत आ जाए, ये कोई नहीं कह सकता। ऐसी ही एक घटना आगरा में घटी। यहां एक कंपनी ने बेहतरीन काम करने वाले अपने कर्मचारियों को पुरस्कार देने के लिए एक प्रोग्राम आयोजित किया था। प्रोग्राम में पुरस्कार बांटे जा रहे थे, DJ चल रहा था और कर्मचारी झूम रहे थे, तभी कुछ ऐसा हुआ कि यह रंगारंग कार्यक्रम मायूसी में तब्दील हो गया।

दरअसल, एक ट्रैवल कंपनी ने ताजगंज स्थित एक शानदार होटल में प्रोग्राम आयोजित किया गया। 31 मार्च को आयोजित इस कार्यक्रम में कंपनी के कई राज्यों से आए पदाधिकारियों ने शिरकत की थी। कर्मचारियों को पुरस्कार देने के क्रम में कार्यक्रम में एक नाम पुकारा गया। नाम था विष्णु चंद्र दूधनाथ पांडे जो कि कंपनी में एक्जीक्यूटिव थे और एडमिन डिपार्टमेंट का कामकाज देखते थे। उनके बेहतरीन काम को देखते हुए कंपनी ने उन्हें पुरस्कृत करने का सोचा। स्टेज से उनका नाम पुकारा गया। अच्छे प्रदर्शन के लिए विष्णु चंद्र पांडे को गोल्ड मेडल देने की घोषणा की गई। तालियों की गड़गड़ाहट के बीच उत्साहित होकर दूधनाथ पांडे अपनी जगह से ही नाचते-नाचते स्टेज पर पहुंचे। स्टेज पर भी उनका डांस जारी रहा। स्टेज पर पहुंचकर भी वह घूम-घूम कर नाचने लगे। कंपनी के बाकी कर्मचारी इस डांस का आनंद ले ही रहे थे कि अचानक दूधनाथ पांडे स्टेज पर गिर पड़े।

एक पल के लिए प्रोग्राम में मौजूद लोगों को लगा कि दूधनाथ मजाक कर रहे हैं लेकिन जब वे उठ नहीं पाए तो उनके सहयोगियों ने स्टेज पर आकर उन्होंने उठाने की कोशिश की। इस पर भी जब दूधनाथ ने कोई हलचल नहीं की, तब उन्हें फौरन हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि दूधनाथ की मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई।

कमेंट करें
gtwfJ