comScore

पुलवामा और अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर


हाईलाइट

  • पुलवामा और अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  • सुरक्षाबलों ने पुलवामा के पंजगाम इलाके में तीन आतंकियों को मार गिराया
  • अनंतनाग के देहरूना गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों की बीच गोलीबारी

डिजिटल डेस्क, पुलवामा। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। वहीं अनंतनाग के देहरूना गांव में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी चल रही है।

आतंकियों के शव बरामद

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलवामा के पंजगाम इलाकें में रात करीब दो बजे आतंकवादियों और 130 बटालियन सीआरपीएफ, 55 आरआर, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के बीच गोलीबारी हुई थी। वहीं सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। जिनमें से एक का नाम शौकत अहमद बताया जा रहा है। शौकत पिछले चार साल से पुलवामा इलाके में सक्रिय था। वहीं दूसरे आतंकी की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

अनंतनाग में भी फायरिंग

वहीं अनंतनाग के देहरूना गांव में शनिवार सुबह मुठभेड़ शुरू हुई। यहां सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को घेर लिया है। दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है। 

गुरुवार को मार गिरए 6 आतंकी

बता दें गुरुवार को सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले में हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंवादी मारे और एक जवान शहीद हो गया। तीनों आतंकी डालीपोरा के एक घर में छिपे थे। मारे गए आतंकवादियों की पहचान करीमाबाद पुलवामा निवासी नसीर पंडित, शोपियां निवासी उमर मीर और पाकिस्तान के खालिद के रूप में हुई है। वहीं शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादी मार गिराए। 

कमेंट करें
KVdxj