comScore
Dainik Bhaskar Hindi

पालतू डॉग ने बच्चे के साथ किया ये, अगर घर में है डॉग तो हो जाएं सावधान!!

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 22nd, 2017 12:56 IST

2.5k
0
0
पालतू डॉग ने बच्चे के साथ किया ये, अगर घर में है डॉग तो हो जाएं सावधान!!

डिजिटल डेस्क, भोपाल।डॉग सभी का पसंदीदा पालतु जानवर है, डॉग को सबसे ईमानदार और वफादार भी माना जाता है और ये भी कहते हैं डॉग आपका सबसे वफादार दोस्त होता है। लेकिन क्या हो अगर आपका वफादार दोस्त आपसे 'बेवफाई' कर दे !! 

मां ने बनाया वीडियो

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटा बच्चा क्युट सी बल्यू कलर का बेबी सूट पहने कुत्ते के साथ खेलता दिखाई दे रहा है। चूंकि इस तरह के वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं तो इस छोटे से बच्चे की मां भी इस खुबसूरत लम्हें को मां अपने कैमरे में कैद करने का सोचती है। इसके बाद वो अपने फोन में रिकोर्डिंग शुरु तो करती है, लेकिन उसमें जो कैद होता है वो वाकई भयानक है।

जब डॉग ने दिया धोखा, कैमरे में कैद हुआ भयानक मंजर

इस वीडियो में मां अपने शिशु की कुत्ते की साथ खेलते हुए वीडियो बना रही है लेकिन तभी कुत्ते को अचानक सनक चढ़ती है और वो गुस्से में आकर महज 5 या 6 महिने के बच्चे का सिर पर हमला कर देता है और उसे गंभीर घायल कर देता है, इस वीडियो में मां भी असहाय नजर आ रही है क्योंकि जितनी देर में वो कुछ समझ पाती उतने समय में तो बच्चे के रोने से पूरा घर गूंज उठता है। 

लोगों ने लिया खौफनाक सबक

इस वीडियो को देखकर सबकी रुह जरुर कांप उठती है लेकिन ये वीडियो डर के साथ साथ सभी को सबक भी दे रहा कि छोटे बच्चे को यूं अकेला किसी भी जानवर के साथ नहीं छोड़ना चाहिए, वरना नतीजा कुछ भी हो सकता है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर