बाप या जल्लाद! छोटी सी बात पर मासूम को पटक-पटककर पीटा, देखें VIDEO

Father ruthlessly beating a 10-year-old son, mother made video
बाप या जल्लाद! छोटी सी बात पर मासूम को पटक-पटककर पीटा, देखें VIDEO
बाप या जल्लाद! छोटी सी बात पर मासूम को पटक-पटककर पीटा, देखें VIDEO


डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के बेंगलुरु में क्रूर पिता का ऐसा चेहरा देखने मिला जिसे देखकर किसी की भी रुह कांप उठेगी। यकीन करना वाकई मुश्किल है कि जिस पिता की गोद दुनिया में सबसे सुरक्षित मानी जाती है वो अपने बच्चे के साथ इतना क्रूर व्यवहार कर सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पिता अपने महज 10 साल के बेटे को बुरी तरह पीटते नजर आ रहा है। वहीं, एक मां की ममता तो देखिए वो अपने बेटे को बचाने की बजाय उसका वीडियो बनाने में मशगूल है। दरअसल इस वीडियो में जो पिता है वह अपने बेटे की झूठ बोलने की आदत से परेशान हो गया है और जब लाख दफा समझाने के बाद भी उसका 10 का साल का बेटा झूठ बोलने से बाज नहीं आता है तो पिता उसे समझाने के लिए ये तरीका अपनाता है।

क्या है ये वीडियो?

वीडियो के शुरुआत में पिता, बेटे की पिटाई करते हुए कह रहा है, " तुम्हें कितनी बार कहा कि झूठ मत बोलो...कहा कि नहीं.." सवाल पूछने के बाद बच्चा कुछ जवाब दे इससे पहले ही पिता मोबाइल चार्जर के तार से उसकी पिटाई करना शुरू कर देता है। 10 साल का मासूम रोता-गिड़गिड़ाता हुआ कहता है "कहा था, कई बार कहा था, मुझे माफ कर दो।" मासूम की गुहार के बाद भी पिता का गुस्सा शांत नहीं होता है और वह अपने बेटे को कई बार बिस्तर से उठाकर जमीन पर पटकने लगता है। इतना ही नहीं बेटे पर थप्पड़ों की बारिश शुरू कर देता है।

बेटे की गुहार पर भी नहीं पसीजा पिता का दिल

इस वीडियो में बच्चा रोते हुए पिता से बार बार कहता है आगे से ऐसा नहीं करेगा, लेकिन हैवान पिता का दिल अपने बेटे की गुहार से भी नहीं पसीजता और वो उसे पीटना जारी रखता है। ये भी काफी शर्म की बात की जिस वक्त पिता ऐसा कर रहा है उस वक्त जो मां बेटे को खरोंच से बेचैन हो जाए वो उसे पिटता हुआ न सिर्फ देख रही है बल्कि अपने फोन में उसका वीडियो भी बना रही है।

मोबाइल दुकानदार ने दी पुलिस और एनजीओ को जानकारी 

दरअसल ये वीडियो बेंगलुरु के पश्चिमी इलाके केंगेरी का है। जिसमें क्रूरता की मिसाल दे रहे इस दंपत्ति का नाम महेंद्र और पुष्पा है। जिसने ये वीडियो अपने बेटे की झूठ बोलने की आदत से परेशान होकर बनाया था। ये वीडियो चर्चा में तब आया तब इस महिला का फोन खराब हो गया और उसने ये फोन रिपेयर शॉप पर दिया। मोबाइल ठीक करने वाले शख्स की इस वीडियो पर नजर पड़ते ही उसके भी होश उड़ गए। उसने तुरंत इस वीडियो की जानकारी स्थानीय पुलिस और एनजीओ को दी। शख्स की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महेंद्र और पुष्पा को हिरासत में लिया। दंपत्ति का कहना है कि उन्होंने यह वीडियो सिर्फ इसलिए बनाया ताकी दोबारा झूठ बोलने पर वह अपने बेटे को उसे दिखा सके, जिससे वह थोड़ा सा डर जाए। 

Created On :   28 Jan 2018 4:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story