comScore
Election 2019

इटालियन ओपन : जोकोविच, फेडरर और नडाल की धमाकेदार जीत, प्री-क्वार्टर्स में पहुंचे

इटालियन ओपन : जोकोविच, फेडरर और नडाल की धमाकेदार जीत, प्री-क्वार्टर्स में पहुंचे

हाईलाइट

  • वर्ल्ड नंबर 3 रोजर फेडरर ने गुरुवार को इटालियन ओपन के प्री-क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया
  • वर्ल्ड नंबर 2 राफेल नडाल ने जे चार्डी को सीधे सेटों में 6-0, 6-1 से हरा दिया
  • नोवाक जोकोविच ने डी शेपोवालोव को 6-1, 6-3 से मात देकर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया

डिजिटल डेस्क, रोम। वर्ल्ड नंबर 3 रोजर फेडरर ने गुरुवार को इटालियन ओपन के प्री-क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया। स्विट्जरलैंड के फेडरर ने राउंड ऑफ-32 मुकाबले में पुर्तगाल के जोआओ सोसा को सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से हरा दिया। फेडरर और सोसा के बीच यह मुकाबला करीब एक घंटे 20 मिनट तक चला। अब प्री-क्वार्टरफाइनल में फेडरर का मुकाबला बोर्ना सोरिच से होगा। वहीं राउंड ऑफ-32 के एक और मुकाबले में वर्ल्ड नंबर 2 राफेल नडाल ने जे चार्डी को सीधे सेटों में 6-0, 6-1 से हरा दिया। जबकि वर्ल्ड नंबर 1 नोवाक जोकोविच ने डी शेपोवालोव को 6-1, 6-3 से मात देकर प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

वर्ल्ड नंबर 2 नडाल को फ्रांस के जेरेमी चार्डी को हराने में करीब 1 घंटे 8 मिनट का समय लगा। नडाल ने अपने ताकतवर सर्विस का इस्तेमाल करते हुए अपने विपक्षी खिलाड़ी को आसानी से हरा दिया। पहले सेट में तो नडाल ने चार्डी को एक भी मैच पॉइंट नहीं लेने दिया और 6-0 से ये सेट अपने नाम कर लिया। जबकि दूसरे सेट को 6-1 से जीतने के साथ ही नडाल ने यह मैच अपने नाम कर लिया। प्री-क्वार्टर्स में अब नडाल का मुकाबला निकोलज बासिलाशविली से होगा।

वहीं वर्ल्ड नंबर 1 सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने 20 साल के डेनिस शापोवालोव को 6-1, 6-3 से हराकर प्री-क्वार्टर्स में जगह बनाई। इसके अलावा, 5वीं वरीयता प्राप्त डोमिनिक थिएम, छठी वरीयता प्राप्त निशिकोरी और 7वीं वरीयता प्राप्त जुआन डेल पोत्रो भी प्री-क्वार्टर्स में पहुंच चुके हैं। प्री-क्वार्टर्स में जुआन डेल पोत्रो का मुकाबला सी रूड से होगा। वहीं निशिकोरी का मुकाबला जे स्ट्रफ से होगा। 


 

Loading...
कमेंट करें
g3EQl
Loading...