कपिल के शो में रवि किशन ने बताई अपनी दुखभरी गाथा, इस बात का आज भी है मलाल

Film Batla House Star Cast On Kapil Sharma Show For Promotion
कपिल के शो में रवि किशन ने बताई अपनी दुखभरी गाथा, इस बात का आज भी है मलाल
कपिल के शो में रवि किशन ने बताई अपनी दुखभरी गाथा, इस बात का आज भी है मलाल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म बाटला हाउस सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। चारों तरफ से फिल्म को बहुत पसंद किया जा रहा है। अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 24 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म में जॉन ने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। हालही में वे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। शो में उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, रवि किशन भी मौजूद थे। इस दौरान सभी ने बहुत मस्ती की और अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

शो में रवि किशन ने बताया कि उन्हें अनुराग कश्यप की फिल्म ना कर पाने का आज भी पछतावा है। रवि ने बताया कि अनुराग कश्यप उन्हें फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में कास्ट करना चाहते थे। लेकिन उन्होंने इसलिए अप्रोच नहीं किया, क्योंकि उनके माइंड में मेरी छवि आकर्षक नहीं थी। रवि ने बताया कि ​इंडस्ट्री के अधिकतर लोग मुझे कास्ट करने से डरते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं सेट पर नखरे करता हूं। मैं पावरफुल फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर का हिस्सा नहीं बन पाया इस बात का मलाल आज भी है। इसके बाद अनुराग ने​ फिल्म मुक्काबाज में मुझे कास्ट किया था। 

जॉन ने भी खुद से जुड़ा हुआ एक यादगार किस्सा कपिल के शो पर शेयर किया। कपिल ने जॉन से पूछा कि एक फिल्म के फाइट सीन के दौरान जॉन की मां सड़क के पास से निकल रही थीं। तब उनकी मां को लगा कि मेरे बेटे पर सच में हमला हो रहा है। क्या ऐसा सच में हुआ है या अफवाह है? इसके जवाब में जॉन ने कहा था कि ""हां, ये सच है। फिल्म टैक्सी नंबर 9.2.11 के एक एक्शन सीन की सड़क पर शूटिंग हो रही थी। तभी मां वहां से निकल रही थीं। मैं जमीन पर था और गाड़ी सामने से आ रही थी। तभी सामने से मम्मी आईं और बोलीं- अरे मारो डिकरो, मारो डिकरो...""

फिल्म बाटला हाउस की बात करें तो इसका निर्देशन निखिल आडवानी ने किया है। फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। जॉन जल्द ही अपनी अगली फिल्म् मुम्बई सागा में नजर आने वाले हैं। हालही में फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

Created On :   18 Aug 2019 2:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story