comScore

सोनिया-मनमोहन से मिलने के बाद चिंदबरम ने कसा तंज- कहा भारत में सब अच्छा है !

सोनिया-मनमोहन से मिलने के बाद चिंदबरम ने कसा तंज- कहा भारत में सब अच्छा है !

हाईलाइट

  • चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे सोनिया गांधी-मनमोहन सिंह
  • INX मीडिया केस में तिहाड़ जेल में बंद चिदंबरम

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह आज (सोमवार) आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तार किए गए पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात की। इस बीच पी चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम भी अपने पिता से तिहाड़ जेल मिले। इस मुलाकात के बाद चिदंबरम ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए पीएम मोदी के कार्यक्रम हाउडी मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा, 'भारत में सब अच्छा है' नौकरियों पर संकट, मॉब लिंचिंग, कश्मीर में तालाबंदी, विपक्षी नेताओं को जेल में डालना और कम वेतन छोड़कर भारत में सब अच्छा है। 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, मैंने अपने परिवार को अपनी ओर से ट्वीट करने के लिए कहा है। मैं सम्मानित हूं कि श्रीमती सोनिया गांधी और डॉ. मनमोहन सिंह ने आज मुझे बुलाया। जब तक पार्टी मजबूत और बहादुर होगी, मैं भी मजबूत और बहादुर रहूंगा।

चिदंबरम पर आरोप है कि उन्होंने वित्त मंत्री के पद पर रहते साल 2007 में रिश्वत लेकर आईएनएक्स मीडिया को 305 करोड़ रुपये लेने के लिए विदेशी निवेश प्रोत्साहन बोर्ड से मंजूरी दिलाई थी। इस मामले में चिदंबरम सीबीआई और ईडी की जांच का सामना कर रहे हैं। बता दें कि तिहाड़ में बंद चिदंबरम स्वास्थ्य ठीक नहीं है। कई तरह की बीमारियां होने के कारण उनका वजन तेजी से घट रहा है। पीठ और पेट में काफी दर्द रहने लगा है, जिसके कारण वह न तो बैठ पा रहे हैं और न ही लेट पाते हैं। चिदंबरम के वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट से चिदंबरम को समय-समय पर मेडिकल सर्विस और सप्लीमेंट्री डाइट देने की मांग की है। 

बता दें कि 18 सितंबर को कांग्रेस वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और अहमद पटेल पिछले हफ्ते तिहाड़ जेल में चिदंबरम से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भी मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक आधे घंटे तक चली बैठक के दौरान नेताओं ने मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चिदंबरम से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कश्मीर, आगामी चुनाव और देश में आर्थिक स्थिति पर चर्चा हुई थी। 

कमेंट करें
LuJzT