comScore

गुजरात: BJP विधायक ने बीच सड़क पर महिला को लात-घूंसों से पीटा, वीडियो वायरल


हाईलाइट

  • नरोदा से बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने महिला को पीटा
  • एनसीपी की महिला कार्यकर्ता पर सरेआम बरसाए लात-घूंसे

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात में बीजेपी विधायक अब महिला के साथ मारपीट करने पर उतर आए हैं। 3 जून को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें नरोदा से बीजेपी विधायक बलराम थवानी एक महिला को बीच सड़क पर लात-घूंसों से पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। वहीं मारपीट करने वाले विधायक थवानी ने भी अपनी गलती स्वीकार करते हुए महिला से माफी मांगने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक, मामला पानी की पाइपलाइन को लेकर था, जिसकी शिकायत लेकर एक महिला नरोदा से बीजेपी विधायक बलराम थवानी पास पहुंची थी, लेकिन शिकायत का निपटारा करने की बजाय विधायक ने महिला को पीटना शुरू कर दिया। सड़क पर महिला को गिराकर पहले विधायक के समर्थकों ने थप्पड़ मारे, फिर खुद विधायक भी महिला पर लात-घूंसे बरसाने लगे। बीच सड़क पर महिला चीखती-चिल्लाती रही और वे पीटते रहे। 

हालांकि जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की। हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पीड़ित महिला ने बताया, विधायक ने न सिर्फ मेरे साथ मारपीट की बल्कि मेरे पति जब मुझे बचाने आए तो उनकों भी पीटा। पीड़िता ने कहा, मेरे साथ न सिर्फ विधायक बल्कि उनके तीन चार समर्थकों ने भी मारपीट की। पीड़ित महिला एनसीपी की महिला कार्यकर्ता बताई जा रही है।

इस घटना को लेकर गुजरात के दलित नेता और विधायक जिग्नेश मेवाणी ने डीजीपी गुजरात और अहमदाबाद पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया है, अहमदाबाद के नरोडा इलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात बीजेपी के विधायक बलराम थवानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पीटा! तुरंत गिरफ्तारी कीजिए! यह हरगिज नहीं चलेगा!

वहीं घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक मीडिया के सामने आए और माफी मांगी। उन्होंने कहा, वो महिला से भी माफी मांगने के लिए तैयार हैं। विधायक ने सफाई देते हुए कहा, मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूं, यह जानबूझकर नहीं किया गया। मैं पिछले 22 सालों से राजनीति में हूं, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ।


 

कमेंट करें
tRpyX