comScore
Election 2019

हापुड़ रेप केस: 'अब मेरा रेप तो नहीं होगा, क्योंकि मेरा शरीर जल चुका है'

हापुड़ रेप केस: 'अब मेरा रेप तो नहीं होगा, क्योंकि मेरा शरीर जल चुका है'

हाईलाइट

  • अस्पताल में भर्ती गैंगरेप पीड़िता का दर्द छलका 
  • पीड़िता ने कहा, लोग अब मेरा रेप नहीं कर पाएंगे क्योंकि मैं पूरी जल चुकी हूं
  • यूपी स्थित अपने घर में महिला ने खुद को आग लगा ली थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में सालों से हवस का शिकार होने के बाद 28 अप्रैल को खुद को आग लगाने वाली महिला ने अब अपना दर्द बयां किया है। दिल्ली के एक निजी अस्पताल में मौत से जंग लड़ रही महिला का शरीर 80% तक जल चुका है। महिला को पहले उसके पिता ने ही बेच दिया था और बाद में उसके साथ कई बार गैंगरेप हुआ। पीड़ित महिला का कहना है, कम से कम अब तो लोग उसका रेप नहीं कर पाएंगे क्योंकि वह पूरी तरह से जल चुकी है।

हापुड़ में दो अस्पताल बदलने के बाद लाया गया दिल्ली 
अस्पताल में ही मीडिया से बातचीत के दौरान पीड़िता का दर्द छलका। महिला ने कहा, मैं मरना चाहती हूं। कोई भी ऐसे दर्द और प्रताड़ना से गुजरना नहीं चाहेगा, लेकिन कम से कम लोग अब मेरा रेप नहीं कर पाएंगे, क्योंकि मेरा शरीर जल चुका है। बता दें कि हापुड़ में दो अस्पताल बदलने के बाद, पीड़िता को दिल्ली लाया गया है।

दोस्तों से भी रेप करवाता था पति 
महिला ने बताया, मेरा दूसरा पति शैतान था। वो अपने दोस्तों के साथ मिलकर मेरा रेप करवाता था। लोग भी सोचते थे कि मैं ऐसे कामों के लिए 'उपलब्ध' हूं। मैंने कई बार पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन हर बार यही कहा गया कि जांच की जा रही है। अक्टूबर 2018 में मैंने शिकायत की थी लेकिन अप्रैल 2019 तक भी FIR दर्ज नहीं की गई। पीड़ित महिला के मुताबिक, उसका पति उसके पिता का ही दोस्त था। पति हर दिन उसे मारता था और दोस्तों के साथ मिलकर रेप भी करता था। उसके खुद के पिता, दो भाई और एक बहन ने उसकी मदद करने से इनकार कर दिया था। महिला के तीन बच्चे हैं जिनमें से एक पहले पति से है, एक दूसरे पति से जबकि एक रेप के बाद पैदा हुआ है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था महिला का वीडियो
पीड़िता ने 28 अप्रैल को उत्तर प्रदेश में अपने घर पर आग लगाकर खुद को खत्म करने की कोशिश की थी। इसके बाद महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें महिला ने अपनी कहानी बयान की थी। वीडियो में महिला ने खुद को विधवा बताया था और आरोप लगाया था कि, पिता ने उसको 10,000 रुपये के लिए बेच दिया था, उसके बाद कई लोगों ने उसका रेप किया और पुलिस ने भी शिकायतों को लगातार नजरअंदाज किया। 

20 से ज्यादा लोगों ने किया रेप
पीड़िता ने आपबीती बताई थी कि, 2009 में मेरे पिता ने सिर्फ 14 साल की उम्र में मेरी शादी कर दी थी। मेरे पति ने कुछ ही महीनों बाद मुझे छोड़ दिया था। कुछ हफ्तों बाद ही उसके पिता ने कथित तौर पर इसलिए बेच दिया ताकि वह अपनी पत्नी के लिए सामान खरीद सके। दूसरा पति एक राक्षस था। उसने बार-बार अपने दोस्तों से मेरा रेप करवाया और क्योंकि लोगों को मेरे रेप और शोषण होने का पता चल गया था तो उन्हें लगता था कि मैं कमजोर और उपलब्ध हूं। 20 से ज्यादा पुरुषों ने मेरा रेप किया और मुझ पर एसिड फेंकने की धमकी भी दी।

Loading...
कमेंट करें
9bRIG
Loading...