comScore

हूटिंग का शिकार हुए हार्दिक, जडेजा की पत्नी ने भी लगाए मोदी मोदी के नारे

हूटिंग का शिकार हुए हार्दिक, जडेजा की पत्नी ने भी लगाए मोदी मोदी के नारे

हाईलाइट

  • जामनगर में हूटिंग का शिकार हुए हार्दिक पटेल।
  • भीड़ ने लगाए मोदी मोदी और मोदी जिंदाबाद के नारे।
  • पाटीदार बहुल सीट है जामनगर।

डिजिटल डेस्क, जामनगर। हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल होली समारोह में हूटिंग का शिकार हो गए। दरअसल गुजरात के जामनगर में एक होली मिलन समारोह में गेस्ट बनकर पहुंचे पटेल मंच पर भाषण देने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन इतने में होली मना रहे मोदी समर्थकों ने मोदी मोदी और मोदी जिंदाबाद के नारे लगाना शुरु कर दिए। आखिरकार हार्दिक को मंच छोड़कर वापस लौटना पड़ा। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या था मामला
गुजरात के जामनगर में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। इस समारोह में अतिथि बनकर पहुंचे कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल संबोधन देने वाले थे, लेकिन इससे पहले हार्दिक अपना भाषण शुरू करते लोगों ने मोदी के समर्थन में नारे लगाने शुरू कर दिए। गौरतलब है कि कार्यक्रम में पहुंची भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने भी मोदी मोदी के नारे लगाए। हार्दिक ने लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन नारे नहीं रुके। अंत में तंग आकर पाटीदार नेता को वापस जाना पड़ा।


कार्यक्रम के आयोजकों ने भी भीड़ को समझाने की काफी कोशिशें की, लेकिन भीड़ ने नारेबाजी जारी रखी। अंत में आयोजकों ने भीड़ से कहा कि यह सौराष्ट्र की संस्कृति नहीं है, आप सभी ने जामनगर की नाक कटाई है। गौरतलब है कि जामनगर को पाटीदार बहुल सीट माना जाता है। यहां करीब 2.5 लाख से ज्यादा पाटीदार वोटर हैं।

चौकीदार के जवाब में बेरोजगार
पाटीदार आरक्षण आंदोलन से सुर्खियों में आए युवा नेता हार्दिक पटेल 12 मार्च को कांग्रेस में शामिल हो गए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा द्वारा ट्विटर पर चलाए जा रहे मैं भी चौकीदार कैंपेन पर भी हार्दिक ने हमला बोला है। हार्दिक ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे बेरोजगार लिख दिया। 

कमेंट करें
1kBN5