फ्लाइट में करते हैं सफर तो सामान रखने से पहले देख लें ये वीडियो

If you love travelling through flight, this is what they do to your luggage
फ्लाइट में करते हैं सफर तो सामान रखने से पहले देख लें ये वीडियो
फ्लाइट में करते हैं सफर तो सामान रखने से पहले देख लें ये वीडियो

डिजिटल डेस्क, भोपाल। हवाई जहाज का नाम सुनते ही सभी के कान खड़े हो जाते हैं। हवाई यात्रा करना सबका सपना होता है। सबको लगता है जीवन में एक बार जरूर हवाई जहाज में यात्रा करेंगे। आपको लगता है वहां हर समय एयरहोस्टेस और फ्लाईट क्रू होगा, जो आपका और आपके सामान का बहुत ही ध्यान रखेगा, लेकिन आपको बता दें ऐसा नहीं है। कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक कर्मचारी आपके सामान के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, और  बैग में से कुछ चोरी करने की कोशिश कर रहा था। चोरी का वो डर लोगों के जहन से अभी गया नहीं था कि इन दिनों एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें दो कर्मचारी आपके महंगे लगेज बैग को कूड़े की तरह फेंक रहे हैं।

सामने आयी बड़ी लापरवाही

इस वीडियो में कर्मचारियों के साथ साथ प्रबंधन की भी बड़ी लापरवाही सामने आ रही है, क्योंकि जिस जगह आपका सामान फ्लाइट से निकाल कर बेहद सलीके से आप तक पहुंचाया जाना चाहिए, उस जगह आपके महंगे बैग को फेंका जा रहा है। इन बैग में आपका जरूरी सामान भी हो सकता है जो इस लापरवाही से टूट सकता है, लेकिन क्रू इस बात की परवाह किए बिना ही उन बैग को फेंक रहे हैं।

वायरल हो गया वीडियो

ये वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया के हर मंच पर ये वीडियो धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। अगर फेसबुक की बात करें तो अकेले फेसबुक पर इसे 53 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने अपने रिएक्शन भी दिए हैं। कुछ ने गुस्सा जाहिर किया है तो कुछ ने इसे एक आम बात कहा। एक यूजर ने कुछ समय पहले एयरपोर्ट पर चोरी का वीडियो भी शेयर किया।

Created On :   4 Nov 2017 10:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story