comScore

किसिंग, स्मोकिंग करती दिखी ओबामा की बड़ी बेटी, इवांका ने किया बचाव

November 27th, 2017 19:56 IST
किसिंग, स्मोकिंग करती दिखी ओबामा की बड़ी बेटी, इवांका ने किया बचाव

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। अमेरिका के फॉर्मर प्रेसिडेंट बराक ओबामा की बड़ी बेटी मालिया ओबामा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। कारण है, मालिया की 'किसिंग' और 'स्मोकिंग' करते हुए फोटो का वायरल होना। सोशल मीडिया पर ओबामा की बड़ी बेटी मालिया की एक लड़के को किसिंग करते हुए और सिगरेट पीते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना होनी भी शुरू हो गई है। वहीं अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप और फॉर्मर प्रेसिडेंट बिल क्लिंटन की बेटी चेल्सी क्लिंटन ने मालिया का बचाव किया है। 

स्मोकिंग करते हुए वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में अमेरिकी मीडिया में मालिया ओबामा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मालिया सिगरेट के धुंए से छल्ले बनाती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में मालिया बाथरूम में है और सिगरेट के धुंए से छल्ले बना रहीं हैं। छल्ले निकालते हुए मालिया का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके बाद से कई यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया और उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी। 

किसिंग करते हुए कैमरे में हुई कैद

हार्वड में पढ़ाई कर रही हैं मालिया

Image result for malia obama kissing

मालिया ओबामा इस वक्त हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहीं हैं। हाल ही में हार्वर्ड और येल यूनिवर्सिटी के बीच एक फुटबॉल मैच खेला गया। इसी मैच के दौरान मालिया को एक लड़के के साथ किस करते हुए देखा गया। पीले कलर की जैकेट पहने हुए बराक ओबामा की बड़ी बेटी मालिया एक लड़के को किस कर रही हैं। उनकी ये हरकर कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद से ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये लड़का कौन है, इस बारे में कोई जानकारी तो नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि ये मालिया का बॉयफ्रेंड हो सकता है। इसी लड़के के साथ मालिया को सिगरेट पीते हुए भी देखा गया था। 

इवांका और क्लिंटन ने किया बचाव

मालिया का ये स्मोकिंग वाला वीडियो वायरल होने के बाद इवांका ट्रंप और चेल्सी क्लिंटन उनके बचाव में उतर आईं हैं। इवांका और चेल्सी ने ट्वीट कर मालिया का बचाव किया है। इवांका ने ट्वीट कर कहा कि 'उनके कॉलेज के बच्चों की जो प्राइवेसी है, वही मालिया को भी मिलनी चाहिए। वो एक यंग एडल्ट हैं और प्राइवेट सिटीजन है और इसकी एक लिमिट होनी चाहिए।'

वहीं अमेरिका के फॉर्मर प्रेसिडेंट बिल क्लिंटन की बेटी चेल्सी क्लिंटन ने भी ट्विटर पर मालिया ओबामा का बचाव किया है। चेल्सी ने ट्वीट कर लिखा कि 'मालिया ओबामा की एक प्राइवेट लाइफ है, वो एक यंग लड़की हैं, कॉलेज स्टूडेंट हैं और एक प्राइवेट सिटीजन हैं। उनका इस्तेमाल वेबसाइट के क्लिक बढ़ाने के लिए नहीं करना चाहिए। यही बेहतर होगा।'

कमेंट करें
kpfuH