comScore

कपिल के शो पर पहुंची 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' की स्टारकास्ट, एक्टर्स ने खोले कई राज

कपिल के शो पर पहुंची 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' की स्टारकास्ट, एक्टर्स ने खोले कई राज

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर जिमी शेरगिल इस समय अपनी फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में माही गिल, सौरभ शुक्ला, मनोज पाहवा और मुकेश तिवारी नजर आने वाले हैं। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर जिमी शेरगिल कपिल के शो पर पहुंचे। उनके सा​थ माही गिल, पवन मल्होत्रा, सौरश शुक्ला भी मौजूद थे। शो में जिमी और माही गिल ने कई खुलासे किए। 

कपिल के शो पर एक्ट्रेस माही गिल ने बताया कि वे इस इंडस्ट्री का हिस्सा कैसे बनीं। माही ने बताया कि उन्हें मिलनसार होने के लिए कहा जाता था। उन्हें पार्टी में शामिल होने और लोगों से मिलने जुलने के लिए बोला जाता था। माही ने बताया कि उन्हें एक बर्थडे पार्टी की वजह से पहली फिल्म मिली थी। दरअसल, वह बर्थडे पार्टी में चार घंटे से डांस परफॉर्म कर रही थीं। उस पार्टी में अनुराग कश्यप भी मौजूद थे। उन्होंने मुझे नोटिस किया। इसके बाद अनुराग ने उन्हें पहली फिल्म देव डी के लिए अप्रोच किया।

वहीं जिमी ने बताया कि उनकी परफॉर्मेंस से खुश होकर गुलजार साहब ने उन्हें दो ऑरेंज कैंडी दी थी। उन्होंने बताया कि यह टॉफी फिल्म ​माचिस में उनकी अदाकारी के लिए ​थी, जिससे गुलजार साहब बहुत प्रभावित हुए थे। उन्होंने कहा कि उस समय मैं इंडस्ट्री में बिलकुल नया था। ऐसे में उस टॉफी का मिलना मेरे लिए बड़ी बात थी। इसके आगे जिमी ने बताया कि उन्होंने उन टॉफी को नहीं खाया ये सोचकर कि यह एक टोकन है जो डायरेक्टर ने प्रशंसा के रूप में मुझे दी है।

कमेंट करें
2d9PE