comScore
Dainik Bhaskar Hindi

जम्मू कश्मीर में सेना को बड़ी सफलता, मोस्ट वान्टेड समेत 5 आतंकी ढेर

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 16th, 2018 15:35 IST

8.2k
13
1

News Highlights

  • जम्मू कश्मीर में सेना की बड़ी कार्रवाई
  • मॉस्ट वान्टेड समेत 3 आतंकी ढ़ेर
  • कश्मीर के कुलगाम में सेना का बड़ा ऑपरेशन


डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 5 आतंकियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक कुलगाम  के चौगम में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ अब भी जारी है। मुठभेड़ के दौरान अब तक एक मोस्ट वान्टेड समेत 5 आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

ट्रेन सेवा बंद
सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हो रही इस मुठभेड़ का असर ट्रेनों के संचालन पर भी पड़ा है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने सूचना दी कि बारामूला-काजीगुंड के बीच ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। इसके चलते रोजाना ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मोस्ट वान्टेड आतंकी ढेर
सुरक्षाबलों ने मोस्ट वान्टेड आतंकवादी गुलजार पैडर को मार गिराया है,  गुलजार पैडर A+++ कैटेगरी का आतंकवादी था। कश्मीर पुलिस को इस आतंकवादी की लंबे समय से तलाश थी, सुरक्षाबलों को पैडर के कुलगाम में छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सर्च अभियान चलाकर सुरक्षाबलों ने गुलजार पैडर को मार गिराया।

हिजबुल, लश्कर के हैं आतंकी
एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों का संबंध हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर ए तैयबा से बताया जा रहा है। सेना ने आतंकवादियों को घेर लिया था, जिसके बाद आतंकियों ने सेना पर हमला बोल दिया। वहीं सेना ने अपनी जवाबी कार्यवाही में 5 आतंकियों को मार गिराया।


 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर