comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बाढ़ जैसे हुए हालात... जब सड़कों पर फैला 280 लाख लीटर फ्रूट जूस, देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 04th, 2018 19:24 IST

945
0
0

डिजिटल डेस्क, मास्को। जूस एक हेल्दी ड्रिंक है। जूस पीने के सलाह हर कोई आपको देता नजर आता होगा। माना की जूस बहुत हेल्दी है स्वास्थय के लिए अच्छा है लेकिन अगर जूस की बाढ़ आ जाए तो आपको कैसा लगेगा। ऐसा नजारा रूस के मास्को शहर से मात्र 235 किलोमीटर दूर स्थित लेबेड्यान शहर में देखने को मिला जहां 25 अप्रैल को अचानक गली-मौहल्लों में फ्रूट जूस फैल गया और सड़कें जूस से लबालब भर गयी। 

PepsiCo प्लांट की छत टूटने से सड़कों पर फैला जूस 

इस जूस के फैलने के कारण पेप्सिको कंपनी के ट्रोपिकल जूस प्लांट की छत टूटना बताया जा रहा है। रूस के लेबेड्यान शहर में बना ये प्लांट दुनिया के सबसे बड़े औद्योगिक प्लांटो में छठे नम्बर पर आता है। ये रूस की राजधानी के से सिर्फ 235 किलोमीटर दूर लेबेड्यान शहर में बना हुआ है। 

ये भी पढ़ें- 20 सेकेंड में ढही 3 मंजिला इमारत, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

280 लाख लीटर जूस से भरी सड़कें

इस प्लांट की स्टोरेज क्षमता 28 मिलियन लीटर यानि की 280 लाख लीटर है। यहां सोफ्ट ड्रिंक्स बनाने के लिए इस जूस का इस्तेमाल किया जाता है। वेयरहाउस में छत टूटने से ये सारा लिक्विड बह कर सड़कों पर आ गया और लोगों को इससे दो चार होना पड़ा। हालांकि इस जूस फ्लड में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्लांट में काम कर रहे दो कर्मचारी इसमें फंस गए थे जिन्हें बाद में रेस्क्यू किया गया था। इस घटना के बाद 21000 आबादी वाले शहर की सड़कों पर निकलना भी दुभर हो गया था। 

ये भी पढ़ें- ...जब छोटी बच्ची ने पोंछे बड़े भाई के आंसू, सबको भाया ये प्यार भरा VIDEO

वायरल हुई घटना की तस्वीरें

इस पूरी घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं, सभी इनको देखकर काफी हैरान हो रहे हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें