comScore

कर्नाटक: CM कुमारस्वामी फोन पर बोले- उन्हें गोली मार दो, वीडियो वायरल

December 25th, 2018 13:05 IST
कर्नाटक: CM कुमारस्वामी फोन पर बोले- उन्हें गोली मार दो, वीडियो वायरल

हाईलाइट

  • वीडियो विवाद में फंस कर्नाटक सीएम कुमारस्वामी
  • वायरल वीडियों में कुमारस्वामी अपनी पार्टी के नेता की मौत का बदला लेने के लिए कह रहे हैं
  • बीजेपी ने कुमारस्वामी को घेरा

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी एक वीडियो को लेकर विवाद में फंस गए हैं। वायरल वीडियो में कुमारस्वामी अपनी पार्टी के नेता की मौत का बदला लेने के लिए हमलावरों की जान लेने का आदेश देते हुए सुनाई दे रहे हैं। कुमारस्वामी की फोन हुई बातचीत का वीडियो सार्वजनिक हो गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद कुमारस्वामी को विपक्षी पार्टी बीजेपी ने घेर लिया है। बीजेपी ने उनके इस अंदाज को तानाशाही करार दिया। बीजेपी नेता शोभा करांदलाजे ने कहा है कि सीएम द्वारा इस तरह के आदेश देना अराजकता को दिखाता है।

बता दें कि कुमारस्वामी विजयपुरा जिले के दौरे पर गए थे। यहां पहुंचने पर उन्हें खुफिया विभाग की तरफ से जनता दल सेकुलर पार्टी के एक नेता की हत्या के बारे में बता गया। आरोप है कि इस घटना की सूचना पर कुमारस्वामी ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को फोन किया और उनसे हमलावरों को बेरहमी से गोली मारने का आदेश दिया। इस वीडियो पर सफाई देते हुए स्वामी ने कहा, मैं इस हत्या से बहुत मायूस हूं। वह बहुत अच्छे इंसान थे। मैं नहीं जानता कि हत्या किसने की है, लेकिन उन्हें गोली मार दो। कुमारस्वामी ने जिस वक्त यह बयान दिया, उनके आसपास काफी लोग मौजूद थे। यहां तक कि एक पुलिस अफसर भी खड़े नजर आ रहे हैं।

बयान पर विवाद होने के बाद कुमारस्वामी ने सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने किसी को मारने का आदेश जारी नहीं किया है। अपना बचाव करते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि उन्होंने यह बात एक इंसान होने के नाते कही थी, बतौर मुख्यमंत्री कोई आदेश जारी नहीं किया था। अपनी इस दलील को और मजबूती देते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि वह अपने पार्टी नेता की मौत से गुस्से में थे, इसलिए ऐसी बात कह गए। 

कमेंट करें
jI8pe