पहले माधुरी से मिलने पर शाह से नाराज हुईं लता, बनाया तबीयत बिगड़ने का बहाना

lata mangeshkar angry with amit shah Cancelled meeting with him
पहले माधुरी से मिलने पर शाह से नाराज हुईं लता, बनाया तबीयत बिगड़ने का बहाना
पहले माधुरी से मिलने पर शाह से नाराज हुईं लता, बनाया तबीयत बिगड़ने का बहाना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह "समर्थन के लिए संपर्क" अभियान के तहत मुंबई में साम्राज्ञी लता मंगेशकर से भी मुलाकात करने वाले थे, लेकिन उनकी मुलाकात टल गई। इसी वजह लता मंगेशकर की अचानक तबीयत खराब होनी थी। दूसरी ओर ये खबर भी सामने आ रही है कि अमित शाह ने पहले माधुरी दीक्षित से मुलाकात की, जिससे नाराज होकर लता मंगेशकर ने तबीयत बिगड़ने का बहाना बनाकर शाह से मुलाकात नहीं की।

 

 

ऐसा कहा जा रहा है कि प्रोटोकॉल के तहत शाह को पहले लता मंगेशकर से मुलाकात करनी चाहिए थी, लेकिन उन्होंने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया। जिसकी वजह से लता ने शाह से मुलाकात टाल दी। हालांकि लता मंगेशकर ने खुलकर नाराजगी जाहिर नहीं की। उन्होंने अचानक तबीयत बिगड़ने की खबर देकर शाह से नहीं मिलने की जानकारी दी।

 

 

उन्होंने ट्वीट में लिखा है- बीजेपी अध्यक्ष माननीय अमित शाह जी से मेरी मुलाकात होने वाली थी, परंतु मुझे ‘फूड पॉइजनिंग’ होने की वजह से मैंने उनसे टेलीफोन पर बात कर मिलने में असमर्थता व्यक्त की और अगली बार जब भी वो मुंबई आयेंगे तब उनसे मिलने का निवेदन किया। गौरतलब है कि लता मंगेशकर को भारत रत्न से भी सम्मानित किया जा चुका है।

 

 

जिसके बाद शाह ने भी ट्वीट कर उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट में लिखा- आदरणीय लता दीदी, आप शीघ्र स्वस्थ हों ईश्वर से ऐसी कामना करता हूं। मैं अपने अगले मुम्बई प्रवास पर आपसे भेंट करूंगा।

 

 

दरअसल अमित शाह बीजेपी के इस अभियान के तहत बुधवार को मुंबई पहुंचे थे। जहां उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, उद्योगपति रतन टाटा और उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। अमित शाह ने जुहू स्थित घर पर माधुरी और उनके पति श्रीराम नेने से मुलाकात की। इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अन्य बीजेपी नेता भी मौजूद थे। करीब 40 मिनट चली बैठक में शाह ने माधुरी को मोदी सरकार के 4 सालों की उपलब्धियां गिनाने वाली एक पुस्तिका भेंट की। 

 

 

माधुरी से मिलने के बाद अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा- संपर्क से समर्थन पहल के तहत मुंबई में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से उनके घर पर मिलना सुखद था। हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की सफलताओं और क्रांतिकारी पहलों पर चर्चा की। 

Created On :   7 Jun 2018 2:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story