comScore

मध्य प्रदेश : ड्यूटी पर नहीं आया युवक तो मालिक ने बांधकर कोड़े से पीटा

July 06th, 2018 12:17 IST

डिजिटल डेस्क, होशंगाबाद। पेट्रोल पंप पर काम करने वाले एक युवक को बगैर बताए छुट्टी पर जाना भारी पड़ गया। काम पर लौटते ही उस पंप के मालिक ने युवक को मशीन से बांध दिया और फिर कोड़े (हंटर) से जमकर पिटाई कर दी। घटना शिवनंदि पेट्रोल पम्प की है। पम्प के मालिक ने उसके दोस्त के साथ मिलकर युवक को पहले मशीन से बांधा और फिर जमकर उसकी कोड़ों से पिटाई भी की। दबंग मालिक ने इस पूरे घटना का वीडियो भी बनाया था, जो अब वायरल हो रहा है।

पीड़ित युवक का नाम अजय अहिरवार बताया जा रहा है, जो होशंगाबाद के ग्राम रायपुर का निवासी है। वह शिवनंदि पेट्रोल पम्प पर पर काम करता था। अजय का कुछ दिनों पहले एक्सीडेंट हो गया था। इसके कारण वह कुछ दिनों से ड्यूटी पर नहीं जा पा रहा था। उसकी खता सिर्फ इतनी थी कि उसने इसकी जानकारी अपने मालिक को नहीं दी थी। बस इसी बात से पेट्रोल पम्प का मालिक क्रोधित हो गया था।

जानकारी के अनुसार पीड़ित अजय एक्सीडेंट के बाद बगैर बताए अपने घर चला गया था। इसके कुछ दिन बाद आरोपी चिंटू साहू और दीपक साहू उसके घर गए और बहाने से पेट्रोल पम्प पर ले आए। यहां लाकर उन्होंने मशीन से बांधकर अजय की हंटर से पिटाई कर दी। यहां से किसी तरह बचकर अजय अपने रिश्तेदारों के यहां ग्राम पवारखेड़ा चला गया।

 


रिश्तेदारों के पहुंचकर अजय ने हिम्मत जुटाई और फिर देहात थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए पहले तो वीडियो हासिल किया। इसके बाद आरोपी चिंटू साहू और दीपक साहू पर धारा 360/18, धारा 342.294, धारा 323.506 और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए वो हंटर भी जब्त कर लिया, जिससे अजय की पिटाई की गई थी।

पीड़ित अजय अहिरवार ने बताया कि चिंटू और रिंकू ने पिटाई के बाद मुझे रिपोर्ट नहीं करने की धमकी भी दी थी। इसके बाद मैं काफी डर गया था और फिर अपने गांव चला गया। यहां आने पर मैंने हिम्मत जुटाई और फिर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

कमेंट करें
pFs9E