comScore

Mahindra XUV300 का AMT वर्जन लॉन्च, कीमत 11.50 लाख

Mahindra XUV300 का AMT वर्जन लॉन्च, कीमत 11.50 लाख

हाईलाइट

  • ये केवल डीजल इंजन टॉप वेरिएंट्स में ही उपलब्ध होगी
  • XUV300 AMT देशभर के सारे डीलर्स पर उपलब्ध होगी
  • AMT में 1.5 लीटर का टर्बो डीजल इंजन दिया गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ने अपनी पॉपुलर कॉम्पेक्ट एसयूवी XUV300 का AMT वर्जन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने XUV300 AMT को ऑटोशिफ्ट नाम से पेश किया है। ये केवल डीजल-पावर्ड टॉप वेरिएंट्स में ही उपलब्ध होगी, इसमें W8 और W8(O) वेरिएंट्स शामिल हैं। कंपनी के अनुसार XUV300 AMT (ऑटोशिफ्ट) देशभर के सारे डीलर्स पर उपलब्ध होगी और इसकी डिलीवरी भी अभी ही शुरू की जा रही है। सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट SUV का नया AMT वेरिएंट तीन कलर ऑप्शन- एक्वामरीन, पर्ल वाइट और रेज रेड में उपलब्ध होगा।

कीमत
बात करें कीमत की तो W8 की कीमत 11.50 लाख रुपए और W8(O) की कीमत 12.70 लाख रुपए, एक्स-शोरूम, इंडिया है।देखा जाए तो नई महिंद्रा XUV300 AMT की कीमत स्टैंडर्ड मैनुअल वेरिएंट की तुलना में 55,000 रुपए तक अधिक है। 

इंजन
Mahindra XUV300 AMT में 1.5 लीटर का टर्बो डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 115 Bhp की मैक्सिमम पावर और 300 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। AMT ट्रांसमिशन को विकल्प के तौर पर दिया गया है। इसमें स्टैंडर्ड 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प भी मिलेगा। 

आपको बता दें कि Mahindra XUV300 में पेट्रोल वेरिएंट में भी दिया गया है। इसमें 1.2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 110 Bhp की मैक्सिमम पावर और 200 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए इसमें स्टैंडर्ड तौर पर 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

फीचर्स
इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 7-एयरबैग्स, रियर पार्किंग कैमरा और सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो GPS नेविगेशन,Apple Car Play और Android Auto को सपोर्ट करता है। इसमें क्रोम बेजल्स के साथ बड़े एयर-कॉन वेंट्स और माउंटेड कंट्रोल्स के साथ नई स्टीयरिंग वील सहित कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

इनसे मुकाबला
महिन्द्रा की इस कॉम्पैक्ट एयसयूवी का मुकाबला Maruti Suzuki Vitara Brezza, Ford Ecosport और Hyundai Venue से होगा।  
 

कमेंट करें
4v7uE