comScore

शारदा चिटफंड मामला: ममता बोली- मोदी, शाह के इशारे पर काम कर रही CBI

February 04th, 2019 11:48 IST

हाईलाइट

  • कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से शारदा चिटफंड मामले में पूछताछ करने पहुंचे CBI पहुंची थी।
  • इस मामले के बाद सीएम ममता बनर्जी ने ऐलान किया कि वह मेट्रो चैनल के सामने धरने पर बैठेंगी।
  • ममता बनर्जी ने कहा कि यह सब कुछ पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के इशारे पर किया जा रहा है।

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। CBI की टीम रविवार को शारदा चिटफंड मामले में पूछताछ के लिए कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंची थी। अब इस मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है। इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी मेट्रो चैनल के सामने धरने पर बैठे गई है। सोमवार को पश्चिम बंगाल का बजट भी पेश होना है, लेकिन उन्होंने साफ कर दिया है कि वे विधानसभा जाने के बजाय धरने पर बैठी रहेंगी और मोबाइल से अपना बजट भाषण देंगी। खास बात ये है कि पुलिस कमिश्नर जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं वो भी ममता के साथ धरने पर बैठे हुए हैं।

ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राजीव कुमार का बचाव किया और आरोप लगाया कि यह सब कुछ पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के इशारे पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बिना वारंट पुलिस कमिश्नर के घर पर पहुंचने की CBI की हिम्मत कैसे हुई? ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि ये राजनीतिक दुर्भावना के तहत की गई कार्रवाई है।

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी बंगाल पर अत्याचार कर रही है। वे जबरन बंगाल को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने ब्रिगेड रैली की थी। ममता ने कहा कि कल आपने पीएम की भाषा देखी, जहां उन्होंने धमकी दी थी। उन्होंने कहा, मैं अभी भी कहती हूं कि राजीव कुमार दुनिया के बेहतरीन अफसरों में से एक है। उन्होंने कहा कि मुझे यह कहते हुए गर्व है कि मेरी जिम्मेदारी सबको सुरक्षा देना है। बिना नोटिस के आप कोलकाता पुलिस कमिश्नर के घर पर आ गए। हम सीबीआई अफसरों को गिरफ्तार कर सकते थे लेकिन हमने छोड़ दिया। ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे आज बहुत दुःख हुआ। यह संघीय ढांचे को तबाह करने की कोशिश है।

उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह पर आरोप लगाया कि CBI उनके इशारे पर काम कर रही है। पीएम के दौरे के बाद ही CBI एक्शन में आई। इतना ही नहीं ममता बनर्जी ने नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल पर भी आरोप लगाया और कहा कि CBI इनके इशारे पर भी काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ देश को एक होना होगा। मोदी हटाओं देश बचाओं का ममत बनर्जी ने इस दौरान नारा दिया। 

कमेंट करें
Ple5f
कमेंट पढ़े
Gaharwarji .com February 03rd, 2019 23:14 IST

Mamta chahe jitna kosis kar le choro ko bachane or khud ko lekin ab to baind bajane vali h https://www.gaharwarji.com/2019/02/Mamta-Banerjee-dharna-pradarsan.html?m=1

Hemendra bhatiya February 03rd, 2019 22:09 IST

my mamata