comScore

गेंद उठाने के बहाने घर में घुसा लुटेरा और महिला का मंगलसूत्र ले भागा

गेंद उठाने के बहाने घर में घुसा लुटेरा और महिला का मंगलसूत्र ले भागा

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी यहां लूट की घटनाओं में कमी आने का नाम नहीं ले रहीं हैं । लुटेरे इतने बेखोफ हो चुके है कि अब दिन दहाड़े भी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे । ग्वारीघाट दुर्गा नगर में रहने वाली एक वृद्धा के घर में घुसकर उसके गले से मंगलसूत्र लूटकर भागने का एक मामला सामने आया है। शाम 5 बजे हुई लूट की इस वारदात को अंजाम देने वाला और कोई नहीं पास में ही रहने वाला प्रदीप यादव निकला जो कि वृद्धा के परिवार का परिचित था। इस मामले में पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है।

पूर्व परिचित था लुटेरा

इस सम्बंध में जानकारी मिली है कि दोपहर करीब पौने एक बजे बदमाश प्रदीप यादव एकाएक दौड़ते हुए लखन लाल तिवारी के घर पहुँचा। उस समय घर पर लखन लाल मौजूद था। आरोपी गेंद घर के अंदर आ जाने की बात कहते हुए कमरे में घुस गया। प्रदीप यादव को लखन लाल जानते थे, इसलिए उन्होंने प्रदीप को घर में घुसने दिया। उसके बाद प्रदीप घर के भीतर बैठी वृद्धा  जानकी बाई पर झपट्टा मारकर उनके गले का मंगलसूत्र छीनकर भाग निकला। इस घटना के बाद जब जानकी बाई की रोने की आवाज आई तो लखन लाल कमरे में पहुँचे। वहाँ जानकी बाई ने प्रदीप द्वारा मंगल सूत्र लूटकर ले जाने की जानकारी दी।

खोजबीन में नहीं मिला 

जैसे ही पता चला कि प्रदीप यादव लूट करके भागा है तो उसकी तलाश लखन लाल एवं अन्य लोगों ने की, लेकिन वह तब तक गायब हो चुका था। उसके ठिकाने पर भी खोज की गई पर वह नहीं मिला। उसके बाद ही इस लूट की रिपोर्ट ग्वारीघाट थाने में दर्ज कराई गई। 

थमा नहीं सिलसिला 

हर में लूट की घटनाओं का सिलसिला अभी थम नहीं पा रहा है। हाल ही में जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान आधा दर्जन महिलाओं की चेन व मंगलसूत्र चोरी हो गए थे। इनमें से तीन महिलाओं ने बाकायदा रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। इन सभी लूट की घटनाओं के आरोपियों का अभी तक पता नहीं चला है।

कमेंट करें
jq9ki