मप्र : कांग्रेस विधायक के बेटे पर पुलिस जवानों से मारपीट का आरोप, जांच की मांग

MP: Congress MLAs son accused of assaulting police personnel, demand for investigation
मप्र : कांग्रेस विधायक के बेटे पर पुलिस जवानों से मारपीट का आरोप, जांच की मांग
मप्र : कांग्रेस विधायक के बेटे पर पुलिस जवानों से मारपीट का आरोप, जांच की मांग

भोपाल, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली से कांग्रेस विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे पर राजस्थान पुलिस के जवानों से मारपीट कर सरकारी कामकाज मे बाधा डालने का आरोप लगाया गया है।

पुलिस जवानों की शिकायत पर धौलपुर में कंसाना के बेटे के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है। वहीं, विधायक कंसाना ने मामले की जांच की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के धौलपुर जिले के पुलिस जवान सोमवार की रात को चंबल नदी के पुल पर गश्त कर रहे थे। यह पुल मुरैना जिले से लगा हुआ है। इसी दौरान कुछ लोगों ने दोनों जवानों से मारपीट की और उन्हें अधमरा कर जंगल में छोड़कर भाग गए। पीड़ित पुलिस जवानों ने धौलपुर के सागरपाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें कांग्रेस के विधायक एदल सिंह कंसाना के बेटे कप्तान सिंह कंसाना के भी साथ में होने का आरोप लगाया गया है। कंसाना और उनके साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास और सरकारी कामकाज में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है।

विधायक कंसाना ने बुधवार को बेटे के किसी भी तरह की मारपीट की घटना में शामिल होने के आरोप को नकारा है। उनका कहना है कि उनका बेटा मौके पर था ही नहीं, इस मामले की जांच की जानी चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विधायक पुत्र और उसके साथियों पर पुलिस ने अवैध रेत खनन के काम में लगे होने का आरोप लगाया है। इसी बीच गश्त कर रहे जवानों को देखकर उनकी मोटर साइकिल को बिना नंबर की कार में सवार लोगों ने रोका और मारपीट की।

Created On :   9 Oct 2019 8:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story